Home मूवी रिव्यू

Tweet Review: दर्शकों को कुछ ऐसी लगी है ‘टाइगर जिंदा है’

Updated: Dec 23, 2017 17:04 pm
SHARE

1/7घायल टाइगर से खतरनाक कोई नहीं है

Tiger zinda hai

‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’ कहने वाले ‘दंबग खान’ का आज स्वैग से स्वागत हो रहा है। उठो, जागो, मोबाइल के कीड़ों 22 दिसंबर है आज। पता है ना, ‘टाइगर जिंदा है’ आ गई है सिनेमाघरों में। आपके देखने से पहले ही हम आपको बताते हैं फिल्म के बारे में दर्शकों की राय।

2/7‘एक्शन के साथ वापस आए भाई’

सिधू नाम की यूजर ने लिखा है, ‘टाइगर जिंदा है’ बहुत अच्छी फिल्म है। भाई ढेर सारे एक्शन के साथ वापस आए हैं जिसे अली अब्बास जफर ने बेहतरीन तरीके से फिल्माया है।

3/7‘दोबारा आओगे देखने’

नीशू लिखती हैं, ‘मैं कहूंगी कि ‘टाइगर जिंदा है’ को एक बार देखने के बाद दर्शक दोबारा आएंगे। जिस तरह से फिल्म लग रही है उससे साफ है कि यशराज फिल्म्स ने इस पर काफी पैसा लगाया है और इसमें सलमान खान जबरजस्त लग रहे हैं। खतरनाक एक्शन।

4/7सलमान की हुई तारिफ

पल्लवी लिखती हैं कि सलमान की परफॉर्मेंस इस फिल्म में काफी शानदार है। वो कहती हैं कि सच में जख्मी टाइगर से खतरनाकर कुछ नहीं हो सकता।

5/7नेकस्ट लेवल की है फिल्म

6/7हो गया है प्यार

फिलहाल लोगों के रिव्यू से तो यही लग रहा है कि सलमान इज बैक। ‘ट्यूबलाइट’ फ्लॉप हो गई थी। सलमान को कोई चिंता नहीं हुई क्योंकि उनके पास काम था। ‘टाइगर जिंदा है’ में फिर से सलमान का जलवा नजर आ रहा है। देखते हैं बॉक्स ऑफिस क्लैक्शन कहां तक जाते हैं।

7/7अभी देख लो ट्रेलर-