Home मूवी रिव्यू

SKTKS Review: ब्रोमांस और रोमांस के बीच उलझी फिल्म

Published:
SHARE
Karthik-films

Sonu Ke Titu Ki Sweety

रेटिंग:

3.5/5

कास्‍ट:

कार्तिक आर्यन, सनी निजार, नुसरत भरूच, आलोक नाथ और विरेंद्र सक्सेना

डायरेक्‍टर:

लव रंजन

समय:

2 घंटे 20 मिनट

जॉनर:

कॉमेडी/ रोमांस

लैंग्‍वेज:

हिंदी

समीक्षक:

रेणुका व्यावहरे

1/8क्या है कहानी?

tITU

सोनू और टीटू बचपन के दोस्त हैं। यारी पक्की है। टीटू का जब भी दिल टूटता है सोनू उसका रिलेशन पूरी तरह से ही खत्म करवा देता है। लेकिन एक लड़की आती है फिर। स्वीटी शर्मा। टूटे दिल को बार-बार जोड़-जोड़कर टीटू तंग आ चुका है। अब वो शादी करना चाहता है स्वीटी से। लेकिन सोनू को स्वीटी बिलकुल पसंद नहीं है। इसी मसले के इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है।

2/8रिव्यू

titi

शाहरुख ने भले ही साल 1998 में कहा हो कि ‘प्यार दोस्ती है’ लेकिन फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने इसे साल 2018 में प्रूव किया है। इस फिल्म की असली लव स्टोरी तो दोस्ती है। सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी निजार) बचपन के यार हैं। एकसाथ रोए हैं। एकसाथ खुशियां शेयर की हैं। फिर स्वीटी (नुसरत भरूच) अाती है। दोस्त को दोस्त से छिनने की तैयारियां शुरू। फिल्म का अंत बेहद अलग है। आप सोचते भी नहीं कि फिल्म ऐसे खत्म होगी।

3/8मॉडर्न रिलेशनशिप की हो रही है बात

sonu-ke-titu-ki-sweety

अगर आपने लव रंजन की फिल्में देखी हैं तो आपको ये फिल्म बेहद पसंद आने वाली है। ‘प्यार का पंचनामा’ पर अगर ठहाके लगाएं हैं तो ये फिल्म आपके देखने लायक है। फिल्म में मॉडर्न रिलेशनशिप की बात हो रही है। इस फिल्म में एक लड़की को विलेन दिखाया गया है। एक ऐसा विलेन जिसपर गुस्सा भी आता है और प्यार भी। जब स्वीटी बोलती है ‘मैं चालू हूं।’ ये डायलॉग अपने आप में बॉलीवुड की बनी बनाई धारणाओं को तोड़ने का काम कर रहा है।

4/8कार्तिक ने जीता है दिल

kartik

फिल्म में कार्तिक आर्यन को ज्यादा फुटेज मिली है। आलोक नाथ इस फिल्म में संस्कारी बिलकुल नहीं है। उनका अलग कैरेक्टर देखने को मिलेगा आपको। सनी, नुसरत और इशिता राज ने फिल्म में दर्शकों को एंटरटेन करने की भरपूर कोशिश की है।

5/8काफी लंबी है फिल्म

alok-nath

इंटरमिशन के बाद फिल्म खींचती सी लगती है। बहुत से लॉफ्टर पंच सुन-सुन कर दर्शक पक भी सकते हैं। सोनू और स्वीटी की लड़ाई गाने और डायलॉगबाजी में ही होती रहती है। एक डायलॉग बार-बार आता है, ‘तू शादी सिर्फ सेक्स के लिए ही कर रहा है क्या।’

6/8ब्रोमांस और रोमांस

sktks

कुल मिलाकर फिल्म ब्रोमांस और रोमांस पर ही बेस्ड है। अंत में जीत किसकी होती है भाई की या फिर लड़की की। ये तो आपको देखकर ही पता चलेगा। लेकिन इत्ती गारंटी है कि हंसी खूब आने वाली है। और फिल्म का एंड आपको एक अलग रास्ता दिखा सकता है। कुल मिलाकर फैमिली के साथ फिल्म देखी जा सकती है।

7/8देखें फिल्म का ट्रेलर-

8/8और अपने जिगरी यार के नाम है ये गाना