Home फोटो गैलरी

क्रिकेटर भी हैं नेहा धूपिया के पति, पहली फिल्म थी ‘फालतू’

Updated: May 10, 2018 16:16 pm
SHARE

1/11बेस्ट फ्रेंड्स बने पति-पत्नी

सोनम कपूर के बाद एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। नेहा ने बुधवार को बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी की। यह शादी सिख रीति-रिवाज से गुरुद्वारे में हुई। अंगद भी बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर हैं। वह साल 2017 में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आए थे। अंगद पत्नी नेहा से दो साल छोटे हैं। नेहा धूपिया 37 साल की हैं। जबकि अंगद 35 वर्ष के हैं। नेहा के बारे में तो आप काफी कुछ जानते होंगे, अब उनके पति अंगद के बारे में जान लीजिए।

2/11‘मेरी जिंदगी का बेस्ट डिसीजन’

नेहा धूपिया ने अपनी और अंगद की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी जिंदगी का बेस्ट डिसीजन…आज, बेस्ट फ्रेंड मेरा हसबैंड हो गया।’ वहीं अंगद ने कहा, ‘बेस्ट फ्रेंड… अब पत्नी हो गई। तो मिस बेदी को हैल्लो कहिए।’

3/11कौन हैं अंगद बेदी?

अंगद पेशे से एक्टर और मॉडल हैं। उनका जन्म दिल्ली में 6 फरवरी 1983 को हुआ। उन्होंने स्कूली पढ़ाई शिमला से की और ग्रेजुएशन दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफन्‍स कॉलेज से किया है।

4/11साल 2011 में मिली पहली फिल्म

बेदी ने साल 2011 में आई फिल्म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया था।

5/11छोटे पर्दे पर भी मचाया धमाल

अंगद ने छोटे पर्दे पर भी अपने छाप छोड़ी है। वह पहली दफा टीवी पर ‘कुछ ना कहो’ में नजर आए। इसके बाद ‘फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ में। उन्होंने ‘इमोशनल अत्याचार’ के पहले सीजन को होस्ट किया है। इसके अलावा वो ’24’ के दूसरे सीजन में भी नजर आ चुके हैं।

6/11इन फिल्मों ने दिलाई पहचान

फिल्म ‘उंगली’ (2014), ‘पिंक’ (2016) और ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) के अलावा लोगों ने वेब सीरीज ‘इनसाइड एज (2017) में उनके काम को काफी सराहा है।

7/11क्रिकेट के शौकीन हैं अंगद

अंगद बेदी क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं। वह दिल्ली के लिए अंडर-19 खेल चुके हैं। अब भी वह क्रिकेट खेलते नजर आते हैं। इसके अलावा अंगद ने ‘एक्स्ट्रा इनिंग्स टी-20’ (2010) होस्ट कर चुके हैं।

8/11पिता रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा

अंगद के पिता बिशन सिंह बेदी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे हैं। वह अपनी गेंदबाजी के लिए मशहूर रहे हैं। उन्होंने 67 टेस्ट मैच में 266 वि‍केट झटके हैं।

9/11जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे अंगद

13th July #soorma

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

फिल्म ‘सूरमा’ 13 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसमें अंगद के अलावा तापसी पन्नू और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह  की लाइफ पर बेस्ड है। इसे शाद अली डायरेक्ट कर रहे हैं।

10/11इंस्टाग्राम पर हैं हजारों फॉलोअर्स

#sansuistardustawards @pinkthefilm wins best actor and director.. khoob bhaalo

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

अंगद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 85 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यहां वो अपनी जिंदगी के लम्हों को फैंस के साथ शेयर करते हैं। उन्होंने इसी मीडियम के जरिए अपने फैंस को शादी की खबर दी।

11/11फिट रहने के लिए करते हैं घंटों जिम


फिलहाल तो इस जोड़ी को शादी की मुबारक बात देना बनता है। शादी मुबारक नेहा एंड अंगद।