Home फोटो गैलरी

अर्जुन रामपाल ने शेयर की अपनी राजकुमारी की तस्वीर

Published:
SHARE

1/10ये हैं अर्जुन रामपाल की राजकुमारी…

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी लाइफ से जुड़े पलों को फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं। बीते गुरुवार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बेटी माइरा रामपाल की खूबसूरत तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर अब वायरल हो रही है। पिछले 13 घंटे में इस फोटो को 30 हजार से ज्यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। अर्जुन रामपाल दो बेटियों के पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम माहिका रामपाल है, जिसका जन्म 2002 में हुआ था। छोटी बेटी माइरा 2005 में जन्मी थीं।

2/10गुदवा रखा है दोनों बेटियों का नाम

अभिनेता, मॉडल और प्रोड्यूसर अर्जुन रामपाल ने अपने दोनों हाथों पर बेटी माहिका और माइरा रामपाल का नाम गुदवा रखा है। रामपाल ने साल 1998 में मॉडल और पूर्व मिस इंडिया व सुपर मॉडल रहीं मेहर जेसिया से शादी की थी।

3/10पोज बनाइए….

Strike a pose. Definitely do if u can like that #mymyra

A post shared by Arjun (@rampal72) on

उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, पोज बनाइए। अगर आप उसे दिल से पसंद करते हैं। #MyMyra

4/10ये भी माइरा हैं…

Happy birthday to my beautiful angel, Myra. ❤️ love you. #happybirthdaymyra

A post shared by Arjun (@rampal72) on

5/10कौन जीतेगा?

6/10कूल फैमली की कूल फोटो…

7/10दोनों बहने साथ में..

8/10सेल्फी का शौकीन है रामपाल परिवार!

9/10जल्द आएंगे ‘नास्तिक’ में नजर

11 Bollywood Heroes Who Played Best Villains Negative Characters News in Hindi

अर्जुन रामपाल साल 2017 में ‘डैडी’ में नजर आए। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ज्यादा सफल नहीं हुई। लेकिन उनके किरदार की खूब तारीफ हुए। खबरों के मुताबिक, रामपाल 2018 में नास्तिक फिल्म में नजर आएंगे। इसे शैलेश वर्मा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में अर्जुन के साथ हर्षाली मल्होत्रा, मीरा चोपड़ा, रवि किशन और टीनू आनंद नजर आएंगे।

10/10बतौर मॉडल शुरू किया करियर

अर्जुन रामपाल ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। लेकिन एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने डेब्यू साल 2001 में आई फिल्म ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ से किया। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में उनका किरदार एक मॉडल का ही था।

SHARE