Home फोटो गैलरी

कपिल के ‘बड़े होंठ वाली बीवी’ ने करवाया कातिलाना फोटोशूट

Published:
SHARE

1/10शो में एंट्री से पहले बोल्‍ड फोटोशूट

Before Family Time With Kapil Sharma Sumona Chakravarti Poses For Bold Photo Shoot See Pics

कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी तो हो गई है, लेकिन ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ की टीआरपी बहुत अच्‍छी नहीं है। इस बीच चर्चा शुरू हुई कि कपिल की पुरानी साथी सुमोना चक्रवर्ती इस नए शों में भी शानदार वापसी करेंगी। वह इससे पहले कपिल के दोनों शोज ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा’ शो में नजर आ चुकी हैं। लेकिन, लेकिन लेकिन। सुमोना की एंट्री जब होगी तब। इससे पहले इन मोहतरमा ने एक बिंदास फोटोशूट करवाया है।

2/10दिनेश आहूजा ने कैमरे में किया कैद

A post shared by Dinesh Ahuja (@dinesh_ahuja) on


सुमोना चक्रवर्ती का यह बोल्‍ड अवतार फोटोग्राफर दिनेश आहूजा ने कैमरों में कैद किया है। सुमोना और दिनेश दोनों ने ही फोटोशूट की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं।

3/10सम्राट मुखर्जी के साथ जुड़ा नाम

A post shared by Dinesh Ahuja (@dinesh_ahuja) on


पिछले दिनों सुमोना चक्रवर्ती अपनी शादी की खबरों को लेकर भी चर्चा में थीं। लेकिन इस पर मोहतरमा ने साफ कह दिया है कि वह फिलहाल शादी नहीं करना चाहती हैं। चर्चा थी कि सुमोना बंगाली सिनेमा से जुड़े सम्राट मुखर्जी से शादी कर रही हैं।

4/10सम्राट सिर्फ मेरा फैमिली फ्रेंड

A post shared by Dinesh Ahuja (@dinesh_ahuja) on


सुमोना ने एक इंटरव्‍यू में ना सिर्फ शादी की बात से इनकार किया, बल्‍क‍ि यह भी कहा कि सम्राट उनके सिर्फ फैमिली फ्रेंड हैं। सुमोना ने बताया है कि उनकी लाइफ में फिलहाल कोई शख्स नहीं है और अभी उनका शादी करने का कोई प्लान नहीं है। वह सिंगल हैं और खुश हैं।

5/10फैमिली के लिए मजाक जैसा है ये

A post shared by Dinesh Ahuja (@dinesh_ahuja) on


सुमोना का कहना है कि उनकी शादी की अफवाहें फैमिली के लिए भी मजाक की तरह होती हैं। इसलिए ना तो वो और ना ही फैमिली इसे सीरियसली लेती है।

6/10हर साल फैलती है अफवाह


रिपोर्ट के मुताबिक, सुमोना का कहना है कि हर साल उनकी शादी को लेकर अफवाहें फैलती हैं, समझ में नहीं आता कि इन अफवाहों का क्या जवाब दिया जाए। हर साल उनका नाम किसी न किसी से जोड़ा जाता है।

7/10‘मेरी जिंदगी में फिलहाल कोई मर्द नहीं’

A post shared by Dinesh Ahuja (@dinesh_ahuja) on


सुमोना ने साफ शब्‍दों में कहा कि फिलहाल उनकी जिंदगी में कोई मर्द नहीं है। उन्‍होंने कहा कि दुनिया बदल रही है। इसलिए समाज को सिंगल महिलाओं के बारे में अपनी सोच भी बदलनी चाहिए।

8/10आमिर के साथ करियर की शुरुआत

A post shared by Dinesh Ahuja (@dinesh_ahuja) on


सुमोना चक्रवर्ती ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ साल 1999 में फिल्म ‘मन’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वह दूरदर्शन पर ‘कब क्यों कैसे’, जी टीवी पर ‘कसम से’, बिंदास पर ‘सुन यार चिल मार’, स्टार प्लस पर ‘कस्तूरी’ और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

9/102018 में वेब फिल्‍म ‘फिर से’ में आईं नजर


सुमोना ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘फिर से’ में बतौर एक्ट्रेस नजर आई हैं। यह फिल्म 15 जनवरी 2018 को नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज हुई थी। कुणाल कोहली और अजय भुयान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुमोना के अलावा कुणाल कोहली और एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट लीड रोल में नजर आई हैं।

10/10सलमान के साथ आई थीं ‘किक’ में नजर


सुमोना बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘किक’ में भी नजर आई थीं।