Home फोटो गैलरी

स्टार बनने से पहले, ये 8 एक्टर करते थे पर्दे के पीछे काम

Published:
SHARE

1/9असिस्टेंट डायरेक्टर थे ये स्टार्स

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं, जिन्होंने सील्वर स्क्रीन पर आने से पहले अलग-अलग काम किए हैं। स्ट्रगल तो हर कोई करता है। भले ही वह कितने बड़े स्टार का बेटा हो। यहां नामी घरों के कुछ एक्टर्स के नाम हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्टर नहीं, बल्की असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की।

2/9रितिक रोशन

अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ के लुक की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले रितिक ने फिल्म ‘कल हो न हो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्टिंक के अलावा रितिक ने पर्दे के पीछे रहकर काम किया है। जी हां, वो फिल्म ‘किंग अंकल’, ‘कारोबार’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।

3/9रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी। इससे पहले वे फिल्म ‘ब्लैक’, ‘प्रेमग्रंथ’ और ‘आ अब लौट चले’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके थे।

4/9इमरान हाश्मी

सीरियल किसर के रूप में मशहूर इमरान हाशमी ने फिल्म ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा। लेकिन उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म ‘राज’ में विक्रम भट्ट को असिस्ट किया था।

5/9रणवीर सिंह

रणवीर सिंह फिलहाल फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि ‘बैंड बाजा बारात’ से डेब्यू करने वाले रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बंटी और बबली’ में शाद अली को असिस्ट किया था।

6/9अर्जुन कपूर

फिल्म ‘कल हो न हो’ तो आपको याद होगी ही, अर्जुन कपूर इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। इसी के साथ-साथ अर्जुन ने ‘शक्ति’ और ‘सलाम-ए-इश्क’ में भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

7/9सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी शाहरुख खान और काजोल की कमबैक फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में करण जौहर को असिस्ट किया। उसी दौरान सिद्धार्थ, करण की नजरों में छा गए। फिर इन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

8/9वरुण धवन

वहीं ‘जुड़वां-2’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले वरुण धवन ने भी ‘माय नेम इज खान’ में करण जौहर को असिस्ट किया था। और ये तो आप जानते होंगे कि वरुण की भी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ है। बता दें, वरुण बॉलीवुड पॉपुलर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं।

9/9हर्षवर्धन कपूर

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। बता दें कि हर्षवर्धन ने फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में अनुराग कश्यप को असिस्ट किया था।