Home फोटो गैलरी

PICS: यश-रूही के बर्थडे पर तैमूर ने जीता दिल, अबराम भी पहुंचे

Published:
SHARE

1/11क्‍यूट ट्व‍िंस का फर्स्‍ट बर्थडे बैश

बीते साल 7 फरवरी को बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर जुड़वां बच्चों रूही और यश के पिता बने। बुधवार को मौका था इस क्‍यूट ‘बाल जोड़ी’ के पहले जन्मदिन का। ट्विंस के पहले बर्थडे बैश में जहां स्‍टारकिड्स का मजमा लगा, वहीं बच्‍चों के साथ उनके सुपरस्‍टार मॉम्‍स भी पहुंचीं। जाहिर तौर पर बॉलीवुड में बच्‍चों की पार्टी हो तो रौनक तैमूर अली खान से ही आता है।

2/11जब पार्टी में हुई तैमूर की एंट्री

बुधवार रात करण जौहर के घर यश-रूही के बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी दी गई। इस मौके पर करीना कपूर बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंचीं।

3/11अबराम संग पहुंचे शाहरुख

A post shared by Rafe (@iamrafe555) on


शाहरुख खान भी अपने सबसे छोटे बेटे अबराम खान के साथ पार्टी में शरीक हुए। 45 साल के करण अविवाहित हैं और वह सेरोगेसी की मदद से पिता बने हैं।

4/11रानी, आलिया और करीना की तिकड़ी

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


फिल्‍म ‘हिचकी’ से कमबैक का इंतजार कर रही रानी मुखर्जी भी बेटी आदिरा चोपड़ा के साथ नजर आईं। इसके अलावा पार्टी में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा भी यश और रूही के साथ तस्वीरों में नजर आए।

5/11सितारों, फैन क्‍लब ने शेयर किए फोटोज


इस पार्टी की यादगार तस्‍वीरें कुछ सितारों ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, वहीं फैन क्‍लबस ने भी फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं।

6/11आलिया ने यश-रूही को बताया भाई-बहन

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on


आलिया भट्ट ने यह फोटो शेयर करते हुए यश और रूही को अपना भाई-बहन बताया। करण पहले ही आलिया को अपनी बेटी की तरह बता चुके हैं।

7/11माता-पिता के नाम पर बच्‍चों का नाम

गौरतलब है कि करण जौहर ने अपने बच्‍चों के नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखें हैं। करण ने अपने बेटे को पिता यश, पिता यश जौहर के नाम रखा है, जबकि बेटी रूही का नाम करण की मां हीरू जौहर के नाम का उल्‍टा है।

8/11करण ने लिखा था प्‍यार भरा मैसेज


बच्चों के बर्थडे से पहले करण जौहर ने इंस्‍टाग्राम पर उनके लिए एक प्यार भरा मैसेज शेयर किया था। उन्‍होंने दोनों बच्चों की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मुझे और मेरी मां को इतना खूबसूरत और नायाब तोहफा देने के लिए ईश्वर का शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है… रूही और यश को जन्मदिन की बधाई। तुम हमारे लिए एक नियामत हो।’

9/11फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा

10/11कुछ ऐसा था बर्थडे केक

11/11और ये अपनी सोनाक्षी का अंदाज