Home फोटो गैलरी

PICS: पड़ोस वाली इस भौजाई ने मचा रखा है इंटरनेट पर हंगामा

Published:
SHARE

1/10नीता शेट्टी का नाम सुना है?

Meet Neetha Shetty Bhabhi Ji From Alt Balaji Adult Web Series Gandi Baat See Pics News in Hindi

इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों एक ‘भौजाई’ की खूब चर्चा है। काले घुंघराले बाल। हिरणी जैसी चंचल आंखें। छरहरी काया। वैसे तो ये ‘भाभी’ पहले ‘बेटी’ और ‘बहन’ बनकर भी टीवी की दुनिया में आ चुकी हैं, लेकिन इस बार मामला थोड़ा बोल्‍ड है। नाम है नीता शेट्टी। वह यूट्यूब पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आ रही हैं।

2/10वनली फॉर एडल्‍ट्स है ये सीरीज

यह वेब सीरीज एएलटी-बालाजी ने बैनर तले बनी है। इसका कॉन्‍टेट केवल वयस्‍कों के लिए है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर यूट्यूब पर अपनी अश्‍लीलता के कारण खूब ट्रेंड में रहा। सीरीज के हर एपिसोड में ग्रामीण पृष्‍ठभूमि को ध्‍यान में रखते हुए ऐसे संबंधों की कहानी बताई जाएगी, जो समाज में प्रतिबंधित है।

3/10पहले एपिसोड में नीता से चर्चे


बहरहाल, इस सीरीज के पहले ही एपिसोड में नीता शेट्टी लीड रोल में है। सीरीज की पॉपुलैरिटी के साथ ही इंटरनेट की दुनिया में नीता की भी चर्चा खूब हो रही है।

4/10इन टीवी सीरियल्‍स में आईं नजर


कर्नाटक में जन्‍मी नीता ‘घर की लक्ष्‍मी बेटियां’, ‘कहीं तो होगा’, ‘बनूं मैं तेरी दुल्‍हन’, ‘एक दिन अचानक’, ‘प्‍यार की एक कहानी’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

5/10अपने घुंघराले बालों के कारण रही हैं मशहूर


नीता अपने काले घुंघराले बालों के लिए खूब पसंद की जाती हैं। वह टीवी के अलावा बॉलीवुड और मराठी फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं।

6/10सलमान की फिल्‍म में भी किया है काम


सलमान खान की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘नो एंट्री’ में नीता एक्‍ट्रेस सेलिना जेटली की दोस्‍त का किरदार निभा चुकी हैं।

7/10‘ससुराल सिमर का’ में भी मिला रोल


नीता इन दिनों टीवी पर ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह बिंदास टीवी पर ‘लव बाय चांस’ में भी काम कर रही हैं।

8/10मराठी फिल्‍मों में भी किया काम


नीता ने फिल्‍म ‘फुगे’ से मराठी सिनेमा की दुनिया में डेब्‍यू किया था। वह ‘आरती’ और ‘ढूंढ़ लेगी मंजिल हमें’ सीरियल्‍स में अपने किरदार के लिए विशेष रूप से जानी जाती हैं।

9/105 साल की उम्र से एक्‍ट‍िंग की ललक


नीता बताती हैं कि वह 5 साल की उम्र से ही एक्‍ट‍िंग की दुनिया में आना चाहती थीं। लिहाजा कर्नाटक से पढ़ाई करने के बाद वह करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं।

10/10जावेद अली संग म्‍यूजिक वीडियो

साल 2017 में जावेद अली के म्‍यूजिक वीडियो ‘रंगरेजिया’ में भी नीता ने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया था।

SHARE