Home फोटो गैलरी

हमें खूब हंसाने वाले टीकू तलसानिया की बेटी हैं ‘वीरे’ की ये दोस्त

Published:
SHARE

1/5पहचानते हैं ना शिखा को?

Friends with camera wale shenanigans! Thank you @shashwat37 @designphotofilm :*

A post shared by Shikha Talsania (@shikhatalsania) on

बॉलीवुड के नामी एक्टर और कॉमेडियन टीकू तलसानिया 200 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। उन्होंने छोटे पर्दे के लिए कई सीरियल्स भी किए हैं। हालांकि, इन दिनों टीकू अपनी बेटी की वजह से चर्चा में हैं। उनकी बेटी शिखा तलसानिया, करीना कपूर खान की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आईं, जिसमें उन्होंने मीरा का किरदार निभाया है।

2/5मुंबई से ताल्लुक रखती हैं शिखा

https://www.instagram.com/p/Bh9s11NAQPs/?taken-by=shikhatalsania

शिखा तलसानिया का जन्म 7 अक्टूबर को मुंबई में हुआ। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत रंगमंच से की। पर्दे पर आने से पहले शिखा ने फ्लोर प्रोड्यूसर और लाइन प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया।

3/5इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

तलसानिया ‘वीरे दी वेडिंग’ से पहले ‘मिडनाइट्स चिल्ड्रेन’, ‘माय फ्रेंड पिंटो’, ‘वेक अप सिड’ और ‘दिल तो बच्चा है जी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बता दें, उनकी डेब्यू फिल्म ‘वेक अप सिड’ (2009) थी, जिसमें रणबीर कपूर और कोंकणा सेन लीड रोल में थे।

4/5टीवी शोज और वेब सीरीज में किया काम

https://www.instagram.com/p/BaeMMmJAXDN/?taken-by=shikhatalsania

फिल्मों के अलावा शिखा छोटे पर्दे पर भी अपनी छाप छोड़ चुकी हैं। वो ‘प्लीज!’, ‘प्रोजेक्ट 11’ और ‘मैन्स वर्ल्ड’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। उनकी वेब सीरीज ‘खाने में क्या है’ को लोगों ने खूब पसंद किया था।

5/5लोगों को रास आया उनका किरदार

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर खान, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ शिखा तलसानिया का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया। फिल्म में वो मीरा सूद के रोल में थीं।