Home फोटो गैलरी

सोनम की शादी के शोर में गुम हो गई नेहा-अंगद के ढोल की थाप?

Updated: May 10, 2018 15:54 pm
SHARE

1/10वो मुंबई का मेला, ये दिल्‍ली की दुनिया

साल 2003 में सिनेमाई पर्दे पर ‘कयामत’ ढाने वाली नेहा धूपिया अब सिंगल नहीं रहीं। उन्‍होंने अपने बेस्‍ट फ्रेंड अंगद बेदी से गुरुवार को शादी कर ली। शादी दिल्‍ली में हुई, लेकिन इसको लेकर कोई शोर या हल्‍ला नहीं हुआ। इस शादी में फैमिली फ्रेंड्स ही पहुंचे। मजेदार बात ये है कि दो दिन पहले 8 मई को मुंबई में सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी, जिसकी चर्चा और रंगीनियत दो दिन बाद भी सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं।

2/10सितारों का मजमा नहीं, गुरुजी का आशीष

Surprise Neha Dhupia Secretly Married To Actor Angad Bedi From Tiger Zinda Hai See Pics News in Hindi

सोनम की शादी को लेकर चर्चा इसलिए भी लाजिमी है, क्‍योंकि मुंबई में सितारों का मेला लगा। संगीत सेरेमनी से लेकर मेहंदी और शादी के बाद रिसेप्‍शन तक खान से लेकर कपूर और अंबानी से लेकर आहूजा तक तमाम दिग्‍गज पहुंचे। लेकिन इसके उलट नेहा और अंगद ने बेहद सादे अंदाज में गुरुद्वारे में शादी की। हालांकि, यह कहना गलत होगा कि इन दोनों के रिश्‍तों की किसी को खबर नहीं थी। बीते कुछ महीनों से ही सही नेहा-अंगद की जोड़ी कमोबेश चर्चा में जरूर थी, जबकि बीते दिसंबर में सोशल मीडिया पर ही प्‍यार का इकरार भी हो चुका था।

3/10ये जोड़ी फरवरी में आई थी सुर्ख‍ियों में

Neha Dhupia And Angad Bedi Love Story From BFF to Husband Wife See Pics News in Hindi

साल 2018 के फरवरी महीने में नेहा और अंगद की दोस्‍ती पहली बार दोस्‍ती से परे रिश्‍ते को लेकर सुर्ख‍ियों में आई। दोनों ने हालांकि इसे कभी प्‍यार का नाम नहीं दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का एक-दूसरे को प्‍यार भरा कॉमेन्‍ट देना और लंच से लेकर डिनर तक के लिए पब्‍ल‍िकली स्‍पॉट किया जाने पर गौर फरमाया जाने लगा था।

4/102017 के अंतिम महीनों में बढ़ी दोस्‍ती

Neha Dhupia And Angad Bedi Love Story From BFF to Husband Wife See Pics News in Hindi

अंगद बेदी नेहा से पहले नोरा फतेही को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों में ब्रेकअप हुए काफी समय हो गया। नेहा और अंगद में जान-पहचान तो पुरानी थी, लेकिन 2017 के अंतिम महीनों में दोस्‍ती गाढ़ी हुई। दोनों एक ही समुदाय और लाइफस्‍टाइल से ताल्‍लुक रखते हैं, लिहाजा एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल होने में ज्‍यादा समय नहीं लगा।

5/10जहीर की शादी में साथ आए थे नजर

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on


भारतीय क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी के रिसेप्‍शन में भी अंगद और नेहा साथ पहुंचे थे। करण जौहर से लेकर नेहा के कई खास दोस्‍त अंगद और उनके रिश्‍तों को लेकर खुश थे। ऐसे में जब ‘तुम्‍हारी सुलु’ में नेहा को पसंद किया गया तो एक सवाल के जवाब में अंगद ने कहा, ‘फिल्‍म में वह जबरदस्‍त लगी हैं। मुझे लगता है वह बहुत बुद्ध‍िमान हैं और उनकी काया भी बेहतरीन है। वह बस जबरदस्‍त है।’

6/10सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर लट्टू


‘तुम्‍हारी सुलु’ की रिलीज के बाद अंगद ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘नेहा धूपिया ने तुमने मचा दिया मारिया!! तुमने इसे सहजता और असल जिंदगी जैसा निभाया। मुझे वो सीन बहुत पसंद आया जब तुम उससे नौकरी के लिए पूछती हो… हमेशा आगे बढ़ो और हम सबका मान बढ़ाती रहो। इंस्‍डट्री में एक दुर्लभ प्रतिभा।’ नेहा ने अंगद को इसके जवाब में लिखा, ‘अंगद तुम मेरी जानकारी में सबसे प्‍यारे, सबसे अच्‍छे और सबसे दयालु इंसान हो। इस पोस्‍ट ने आज मेरा दिन, महीना और उससे भी अध‍िक सबकुछ बना दिया।’

7/10अंगद ने नेहा को बताया ‘सेक्‍स‍िएस्‍ट गर्ल’

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on


सोशल मीडिया पर अंगद और नेहा की प्‍यार भरी गुफ्तगू लगातार जारी रही। अंगद हमेशा अपने पोस्‍ट में नेहा की तारीफों के पुल बांधते दिखे और नेहा ने भी उसका उसी प्‍यार भरे अंदाज में जवाब भी दिया। एक इंटरव्‍यू के दौरान भी जब अंगद को सिनेमा की दुनिया की सबसे सेक्‍सी लड़की के लिए वोट करने को कहा गया तो उन्‍होंने नेहा धूपिया को चुना। उन्‍होंने कहा, ‘नेहा धूपिया इस वक्‍त इंडस्‍ट्री में सबसे सेक्‍सी लड़की है… कुछ तो है।’

8/10जब ‘लंदन ठुमकदा’ पर ठुमके दोनों

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on


नेहा और अंगद की जोड़ी पार्टीज में भी साथ दिखने लगी। दोनों एक शादी समारोह में ‘लंदन ठुमकदा’ पर दमभर नाचते हुए भी नजर आए।

9/10हर पार्टी और आयोजन बना खास

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on


नेहा धूपिया के घर अंगद का आना-जाना भी लगातार था। दिवाली की पार्टी से लेकर हर आयोजन में अंगद जरूर शामिल होते थे। नेहा और करण जौहर बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं। लिहाजा, अंगद भी इस क्‍लब का हिस्‍सा बने।

10/10अंगद ने लिखा- लव यू नेहा

Neha Dhupia And Angad Bedi Love Story From BFF to Husband Wife See Pics News in Hindi

बीते साल दिसंबर में जब अंगद की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई तो नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट किया और अंगद की तारीफ की। खास बात यह रही कि अंगद ने इसके जवाब में ‘लव यू नेहा’ लिखा। यही नहीं, नेहा ने भी इसका जवाब ‘दिल’ वाला इमोटिकॉन बनाकर दिया।