Home फोटो गैलरी

PICS: कोर्ट से जेल जाने तक ऐसा रहा सलमान का हाल

Published:
SHARE

1/7कुछ यूं गुजरी जेल में सलमान की रात

बॉलावुड का टाइगर काले हिरण शिकार मामले में सजा काट रहा है। सलमान खान को जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने 1 अक्‍टूबर 1998 की रात दो काले हिरणों के श‍िकार का दोषी पाया और उन्हें 5 साल की सजा सुनाई है। उन पर 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगा गया। सलमान फिलहाल जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद हैं। उनके वकील ने शुक्रवार को जमानत के लिए जोधपुर के सेशन कोर्ट में अर्जी डाली। लेकिन कोर्ट अपना फैसला शनिवार को सुनाएगी। ऐसे में शुक्रवार की रात भी सलमान को जेल में ही बितानी पड़ेगी।

2/7गुरुवार को सलमान बने कैदी नंबर 106

सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल के बैरक नंबर 2 मे रखा गया है, जो आसाराम के बैरक के बगल में है। उन्हें इस जेल में सलमान को कैदी नंबर 106 के नाम से पहचान मिली है।

3/7जेल की पहली रात गुजारी भूखे रहकर

सलमान को जेल में आम कैदियों की तरह की ट्रीट किया जा रहा है। उन्हें कोई विशेष सुविधा नहीं दी गई। जेल के मेन्‍यू के हिसाब से गुरुवार रात उन्हें खाने में दाल और रोटी दी गई, लेकिन सलमान ने खाना नहीं खाया।

4/7जमीन पर सोया बॉलीवुड का ‘सुल्तान’

सलमान की जेल की पहली रात करवटें बदलते हुए गुजरी। उन्हें जमीन पर ही सोना पड़ा। गुरुवार को मेडिकल जांच में सलमान का ब्‍लड प्रेशर बढ़ा हुआ था, जबकि थोड़ी देर बाद वह सामान्‍य हो गया।

5/7अगर नहीं हुई शनिवार को जमानत

अदालत सलमान की जमानत पर फैसला शनिवार को सुनाएगी।अगर यह फैसला नहीं होता है, तो वीकएंड के कारण सोमवार को ही हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई होगी, जिस वजह से बॉलीवुड के भाई को 3 दिन 4 रातें जेल में गुजारनी पड़ सकती हैं।

6/7जब शुरू हुआ था ये मामला-

7/720 साल हो गए इस केस को

SHARE