Home फोटो गैलरी

प्रियंका ने सगाई करते ही छोड़ी ‘भाई’ की फिल्म

Published:
SHARE

1/6सगाई कर ली लड़की ने

‘देसी गर्ल’ जिसके ठुमको पर पूरा भारत नाचता है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा। लड़की ने सगाई कर ली है, वो भी अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस से। इंटरनेशनल और लोकल मीडिया में खबरें तेज हैं। अंग्रेजी वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के मुताबिक, प्रियंका ने दो हफ्ते पहले यानी 18 जुलाई को अपने 36वें जन्मदिन के मौके पर निक जोनस के साथ लंदन में सगाई कर ली।

2/6सगाई करते ही छोड़ी सलमान के साथ फिल्म

चलिए सगाई कर ली, बहुत-बुहत बधाई! इसी के साथ एक और खबर भी चर्चा में है। प्रियंका ने तो सगाई करने के जस्ट बाद सलमान खान के साथ आ रही फिल्म ‘भारत’ भी छोड़ दी। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने दी है।

3/6यह देखिए उनका ट्विट-

अली अब्बास ने इस ट्विट के जरिए प्रियंका को बधाई दी है। उन्होंने इस ट्विट में निक जोनास का भी जिक्र किया है। जाहिर सी बात है शादी और आगे की प्लानिंग को लेकर प्रियंका ने ‘भारत’ फिल्म ना करने का फैसला लिया।

4/6न्यूयॉर्क से खरीदी थी रिंग

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। ‘पीपुल डॉट कॉम’ ने अपनी न्यूज में बताया कि जोनास ने दरअसल न्यूयॉर्क सिटी के टिफनी स्टोर से इंगेजमेंट रिंग भी खरीदी थी।

5/6दोनों ने कुछ नहीं कहा

फिलहाल अभी तक इस खबर को लेकर प्रियंका और निक की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

6/6प्रियंका की मां से मिले थे निक

बीते दिनों निक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में शामिल हुए थे। इस मौके पर प्रियंका भी उनके साथ थी। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इन्हीं दिनों निक से मुलाकात की थी। जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका अपना सबसे अच्छा दोस्त अपनी मां को मानती हैं।