Home फोटो गैलरी

‘रेस-3’ ट्रेलर लॉन्च के बाद हुई पार्टी-शार्टी, पहुंची पूरी टीम

Published:
SHARE

1/7सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग

salman

मंगलवार को सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर को 16 घंटों में यूट्यूब और फेसबुक पर 10 म‍िलियन बार देखा जा चुका है। ट्रेलर का लंबे समय से फैंस को इंतजार था। ऐसे में मंगलवार की शाम ‘रेस-3’ की टीम के लिए खास थी। पहला ट्रेलर लान्च और दूसरा निर्माता रमेश तौरानी के घर पर पार्टी। पूरा स्टारकास्ट शामिल हुआ। फुल टू मस्ती हुई। पार्टी तो बनती है बॉस।

2/7ये था सलमान का अंदाज

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान ‘सिकंदर’ का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। वो कुछ इस स्टाइल में पार्टी में शामिल हुए थे।

3/7झक्कास एक्टर अनि‍ल कपूर

अगर आपने अच्छे से ट्रेलर देखा हो तो अनि‍ल कपूर का जलवा सबसे अलग ही लग रहा है। उनका कैरेक्टर इसमें रॉबर्ट डी कोस्टा का है।

4/7रेमो हैं डायरेक्टर

जहां ‘रेस’ और ‘रेस-2’ को अब्बास-मुस्तान ने डायरेक्टर किया है, वहीं ‘रेस-3’ के डायरेक्टर रेमो डीसूजा हैं। फिल्‍म को टिप्‍स फिल्‍म यानी कि रमेश तौरानी और सलमान खान फिल्‍म्‍स प्रोड्यूस कर रही है।

5/7डेजी और जैकलीन

डेजी शाह इससे पहले ‘जय हो’ में सलमान के साथ नजर आ चुकी हैं। जबकि जैकलीन फर्नांडिस भी ‘किक’ में सलमान संग धमाका कर चकी हैं। दोनों ही एक्‍ट्रेसेज ‘रेस-3’ में दोबारा सलमान के साथ हैं। ट्रेलर में इन दोनों एक्‍ट्रेसेज ने भी दमदार और गजब के स्टंट्स को अंजाम दिया है।

6/7बॉबी की धमाकेदार वापसी

‘रेस-3’ से बॉबी देओल धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। साकिब सलीम भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। 15 जून को रिलीज हो रही है ये फिल्म। देखते हैं जनता सलमान को इस ईद अब क्या तोहफा देती है।

7/7देखिए फिल्म का ट्रेलर-