Home फोटो गैलरी

रेलवे स्टेशन पर दिखे आलिया-रणवीर, कर रहे थे शूटिंग

Published:
SHARE

1/6‘गली बॉय’ में पहली बार आ रहे हैं साथ

ranveer-railway

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहली दफा साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम ‘गली बॉय’ है, जिसे जोया अख्तर डायरेक्टर कर रही हैं। इसकी शूटिंग की कुछ तस्वीरें  पहले भी आ चुकी हैं। अब एक फिर से कुछ सेट से तस्वीरें सामने आई हैं।

2/6मुंबई रेलवे स्टेशन पर हो रही थी शूटिंग

railway

लेटेस्ट तस्वीरें जो सामने आई हैं ये मुंबई रेलवे स्टेशन की हैं। जनता को बिना बताए यहां अचानक से सीन शूट किया गया। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया और रणवीर दोनों ही इस तरह के कलाकार हैं, जो अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, तभी जनता के बीच उतरने में भी उन्हें दिक्कत नहीं हुई।

3/6रविवार के दिन किया गया शूट

alia-gully

मुंबई की भीड़ के बारे में दुनिया जानती है। इस फिल्म का शूट रविवार के दिन सुबह जल्दी किया गया। मुंबई कभी थमता नहीं है। रविवार के बावजूद वहां काफी भीड़ देखने को मिली।

4/6हिजाब में नजर आई आलिया

alia-shooting

आलिया भट्ट ने इसमें हिजाब पहन रखा है। वो रेलवे स्टेशन पर बैठी ट्रेन का इंतजार कर रही हैं। वहीं रणवीर पुल से उनको हाथ देते हैं।

5/6इस दिन रिलीज होगी फिल्म

hijab-alia

जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 14 फरवरी 2019 के दिन रिलीज होगी। उससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ आने वाली है। 11 मई के दिन ये फिल्म रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर इस साल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आने वाले हैं।

6/6क्या है कहानी?

alia-platform

दरअसल, जैसा कि फिल्म के नाम से ही पता चल रहा है। ‘गली बाय’ यानी एक ऐसे रैपर की कहानी जो अपनी सफलता का रास्ता तय करता है। बता दें कि जोया अख्तर के साथ रणवीर ‘दिल धड़कने दो’ में भी काम कर चुके हैं।