Home फोटो गैलरी

पहली बार कटरीना के साथ मैगजीन कवर पर दिखी छोटी बहन

Published:
SHARE

1/6इसाबेल ने दीदी के साथ करवाया फोटोशूट

Becoming very floral all of sudden

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on


इन दिनों कटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल कैफ चर्चा में हैं। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू का मन बना लिया है। ‘मुंबई मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इसाबेल अभिनेता सूरज पंचोली के साथ रुपहले पर्दे पर नजर आएंगी। यह फिल्म निर्देशक स्टेनली डिकोस्टा की डायरेक्टोरियल डेब्यू ‘टाइम टू डांस’ है। इसके अलावा दोनों बहनों का एक फोटोशूट सुर्खियों में है। यह पहली दफा है जब दोनों ने साथ में किसी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया हो।

2/6दोनों बहनों ने फैंस को दिखाई ये फोटो

कटरीना और इसाबेल ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फैंस के साथ शेयर किया है। कैट ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘दीदी…. मेरी 8वीं बहन नूपुर मेहता द्वारा स्टाइल किया गया।’ इस तस्वीर को देखने के बाद कई फैंस ने इसाबेल को कटरीना की फोटोकॉपी बताया।

3/6तरुण तहिलियानी के आउटफिट में दोनों

कटरीना ने ये शूट एक मैगजीन के अप्रैल अंक के लिए करवाया है। इस मैगजीन शूट में कटरीना और इसाबेल पॉपुलर डिजाइनर तरुण तहिलियानी के डिजाइन किए आउटफिट में नजर आ रही हैं।

4/6अप्रैल में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

खबरों के मुताबिक, इसाबेल और सूरज पंचोली की फिल्म की शूटिंग अप्रैल के तीसरे हफ्ते में शुरू होगी, जो करीब 50 दिनों तक चलेगी। कहा जा रहा है कि फिल्म को लंदन के खूबसूरत महौल में शूट किया जाएगा।

5/6डांस पर आधारित है ये फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि ये फिल्म डांस पर आधारित है और इसके लिए इसाबेल और सूरज काफी समय से डांस प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार और रेमो डीसूजा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। भूषण इसे 2018 के अंत तक रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं।

6/6हांगकांग में हुआ है इसाबेल का जन्म

इसाबेल का जन्म हांगकांग में 22 मार्च 1986 को हुआ। फिलहाल तो बेहद कम लोग ही इस चेहरे को पहचानते हैं। बता दें, कटरीना कैफ की 6 बहने (इसाबेल, स्टेफनी, क्रिस्टीन, नताशा, मेलिसा, सोनिया) और एक भाई (माइकल कैफ) है।