Home फोटो गैलरी

कंगना ने किया कान्‍स में डेब्यू, काली साड़ी में ढाया कहर

Published:
SHARE

1/7पहली बार पहुंचीं कान्‍स

Cannes

दुनिया में अपनी पहचान बना चुका फिल्मी फेस्टि‍वल ‘कान्‍स’ का मेला एक बार फिर सज चुका है। इसके रेड कारपेट पर चलने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां तरसती हैं उस्ताद। कंगना रनोट को मौका मिला है, अब यहां शिरकत करने का। डेब्यू किया है उन्होंने कान्‍स में। 9 मई के दिन वो कान्‍स फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल में पहुंचीं। उनका अंदाज ही अलग था, तस्वीरें आई हैं सामने।

2/7रेट्रो लुक में आईं नजर

कान्‍स में कंगना रेट्रो लुक में नजर आईं। उनके इस लुक की काफी सराहना हो रही है।

3/7साड़ी में बात तो है

satrre

इस मौके पर कंगना ने जो साड़ी पहन रखी है वो मशहूर डिजाइनर सब्‍यसाची ने काफी अलग तरीके से डिजाइन की गई है। कंगना की ये साड़ी ‘Aakash-tara’ एडिशन की है। इसे खासतौर पर जरदोसी तकनीक से बनाया गया है।

4/7फिल्मों को लेकर की बातचीत

prasoon

फेस्टिवल में कंगन फिल्मों पर बातचीत करती नजर आईं। इंडिया पवेलियन में कंगना और प्रसून जोशी ने फिल्मों पर विचार-विमर्श किया।

5/7तीन दिनों के लिए हैं वहां

कंगना कान्‍स में तीन दिनों के लिए हैं। उन्होंने अभी रेड कारपेट पर हालांकि वॉक नहीं की है। लेकिन जल्द ही वहां भी छटा बिखेरेंगी। इन तीन दिनों में वो अलग-अलग आयोजनों का हिस्सा बनेंगी।

6/7महिलाओं के बारे में करेंगी बात

kangana

आप सब जानते हैं कि कंगना बॉलीवुड की उन अदाकारों में से हैं जो अपनी बात को बेबाकी से रखते हैं। इस फिल्म फेस्टि‍वल में भी कंगना भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं की क्या भूमिका है इसपर बात करेंगी।

7/7फिल्में हैं लाइन में

make

कंगना की फिल्मों की बात करें तो जल्द ही वो ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग भी शुरु कर चुकी हैं। इसमें उनके साथ राजकुमार राव काम कर रहे हैं।