Home रीजनल

7 महीने बाद भी ‘बाहुबली 2’ क्रेज, रूस और जापान में होगी रिलीज

Published:
SHARE

1/6विदेश में ‘बाहुबली 2’ का क्रेज अब भी…

भारतीय सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्मों में शुमार ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ (2017) अब जापान और रूस में भी दिखाई जाएगी। जी हां, ‘बाहुबली 2’ जापान में 29 दिसंबर को रिलीज होगी, तो रूस में इसे 11 जनवरी 2018 के दिन रिलीज किया जाएगा। फिल्म का रूसी भाषा में ट्रेलर आ चुका है। इससे पहले यह यादगार फिल्म अमेरिका, चीन, ताइवान जैसे देशों में शानदार कमाई कर चुकी है। भारत में यह फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई थी।

2/6‘बाहुबली 2’ का रूसी भाषा में ट्रेलर

3/6टोक्यो में भी होगी स्क्रीनिंग

मंगलवार को इस फिल्म के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने फिल्म के रूसी संस्करण का टीजर भी शेयर किया। इसके अलावा, टोक्यो में फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए ‘स्क्रीमिंग स्क्रीनिंग’ का एक स्नैपशॉट भी साझा किया।

4/62017 की टॉप फिल्म

Baahubali

‘बाहुबली 2’ ने कमाई से लेकर कई मामलों में रिकॉर्ड बनाए हैं। इस फिल्म को एस एस राजामौली ने डायरेक्टर किया था। फिल्म में प्रभाष, अनुष्का शेट्टी, राण डग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन जैसे अभिनेता थे। फिल्म की कहानी दो भाइयों के बीच एक प्राचीन साम्राज्य के स्वामित्व को लेकर लड़ाई पर आधारित है।

5/6ज्यादा भाषाओं में हुई थी रिलीज

यह फिल्म मूल रूप से तमिल में बनी थी। जबकि इसे तेलुगू, हिंदी, मलयालम, जर्मन, फ्रेंच, जापानी और अंग्रेजी भाषा में डब किया गया है। फिल्‍म 250 करोड़ रुपये के बजट में बनी है।

6/6ये रहा फिल्म का ट्रेलर-