Home रीजनल

‘बाहुबली’ वाले डायरेक्टर की नई फिल्‍म में होंगे ये दो सुपरस्टार्स

Published:
SHARE

1/5भूलोगे नहीं इस बंदे का नाम

Baahubali 2 Show Canceled in Tamil Nadu News in Hindi

साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी ‘बाहुबली 2’। एक ऐसी भारतीय फिल्म जिसने कमाई के अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। नाम है ‘बाहुबली-2’। इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर का नाम है एसएस राजामौली। पक्की बात है अब आपने अपने जनरल नॉलेज में इस नाम को शामिल कर लिया होगा। अब बंदा नई फिल्म लेकर आ रहा है। पता है किन सितारों के साथ। चलिए बताते हैं।

2/5कौन-कौन कर रहा है काम?

इस फिल्म में एसएस राजामौली के साथ साउथ के दो बड़े स्टार काम कर रहे है। जी हां, जूनियर एनटीआर और रामचरन उनकी अगली फिल्म में एकसाथ नजर आने वाले हैं।

3/5पहली दफा कर रहे हैं एकसाथ काम

RAM-AND-RAJA

साउथ के ये दो एक्टर माने कि जूनियर एनटीआर और रामचरन पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि इन दो बड़े सितारों का आना कोई बड़ी फिल्म बनने की ओर अंदेशा ही है।

4/5अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

RAMCHARAN

फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। अक्टूबर तक प्री-प्रोड्कशन का काम पूरा हो जाएगा। और शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। जूनियर एनटीआर के साथ ‘स्टूडेंट नंबर वन’ और वहीं रामचरन के साथ ‘मगधीरा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म पहले ही बना चुके हैं राजामौली। लेकिन अब दोनों एक साथ एक ही फिल्म में काम करते नजर आएंगे जो बहुत ही दिलचस्प होने वाला है।

5/5दर्शकों को हैं उम्मीद

ss rajamouli director of baahubali

‘बाहुबली-2’ के सुपर-डुपर हिट होने के बाद से राजामौली से भी दर्शकों को उम्मीदें हैं। टिकटें उनके नाम पर ज्यादा बिकने वाली हैं। ऐसे में देखते हैं कि यह फिल्म ‘बाहुबली-2’ के माफिक बड़ी हिट होती है या नहीं।