Home रीजनल

रहस्यमई तरीके से एक्ट्रेस की मौत, होटल के कमरे से मिला शव

Updated: Sep 07, 2018 15:24 pm
SHARE

1/4अंदर से बंद था कमरे का दरवाजा

अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती अब इस दुनिया में नहीं रहीं। बुधावर (5 सितंबर) वह सिलीगुड़ी के एक होटल में मृत पाई गईं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शुरुआती रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह आत्महत्या का मामला है। पायल चक्रवर्ती बंगाली सिनेमा का मशहूर चेहरा थीं। वह कई टीवी शोज और हिंदी फिल्म में भी काम नजर आ चुकी थीं।

2/4बुधवार को जाने वाली थीं गंगटोक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिणी कोलकाता से ताल्लुक रखने वाली पायल ने सिलीगुड़ी चर्च रोड के पास स्थित एक होटल में मंगलवार की शाम चेक इन किया था। होटल के कर्मचारी बताते हैं अभिनेत्री बुधवार सुबह गंगटोक के लिए रवाना होने वाली थीं। हालांकि, उनके द्वारा बुधवार को होटल से निकलने जैसी कोई प्रक्रिया नहीं हुई।

3/4कमरे में मिला अभिनेत्री का मृत शरीर

वह आगे बातते हैं कि पायल जब से होटल आई थीं, तभी से उनका कमरा अंदर से बंद था। कई बार कमरे का दरवाजा खटखटाने पर जब भीतर से कोई जवाब नहीं मिला तो होटल अधिकारियों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस के आने पर कमरे के दरवाजे का लॉक तोड़ा गया, तो अंदर पायल का मृत शरीर पड़ा मिला।

4/4इन फिल्मों और टीवी शोज में किया काम

पायल कई बंगाली फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी थीं। बॉलीवुड फिल्म ‘गुड्डू की गन’ में भी पायल एक अहम किरदार में दिखाई दी थीं। उनकी आने वाली बंगाली फिल्म ‘केलो’ थी, जिसमें वो एक खास रोल निभाने वाली थीं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।