Home रीजनल

ओ तेरी! इस एक्‍ट्रेस ने एकसाथ साइन की हैं 8 भोजपुरी फिल्में

Updated: Apr 19, 2018 16:43 pm
SHARE

1/5आम्रपाली बनी भोजपुरी फिल्मों की जान

भोजपुरी फिल्मों की जान आम्रपाली दुबे एक साथ 8 फिल्में साइन करने के कारण सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्में साल 2018 और 2019 के बीच रिलीज होंगी। आम्रपाली महज 4 साल में भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। समय के साथ-साथ उनकी पॉपुलैरटी और फैंस की संख्या बढ़ रही है। यही वजह फिल्म निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों में रखना चाहते हैं।

2/5आम्रापाली ने साइन किया इन प्रोजेक्ट्स को

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम्रपाली इस साल बैक-टू-बैक 8 फ‍िल्मों में दिखाई देंगी। उनके इन प्रोजेक्ट्स में शामिल हैं, ‘निरहुआ चलल लंदन’, ‘वीर योद्धा महाबली’, ‘दुल्हन गंगा प्यार के’, ‘निरहुआ चलल अमेरिका’, ‘निरहुआ चलल ससुराल 3’, ‘बॉर्डर’, ‘पटना जंक्शन’, ‘तुझको रक्खे राम’ और ‘तुझको अल्लाह रखे हैं’।

3/5लेती हैं एक फिल्म के लिए इतने लाख

आम्रपाली एक फिल्म के लिए करीब 7 से 9 लाख रुपये फीस में लेती हैं। उनकी सुपरहिट फिल्में है ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ और ‘काशाी अमरनाथ’। बता दें, फैंस को आम्रपाली की जोड़ी दिनेश लाल यादव और पवन सिंह के साथ काफी पसंद है।

4/5डेब्यू फिल्म से जीता दर्शकों का दिल

आम्रपाली दुबे का जन्‍म 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ। वह एक्‍ट्रेस के अलावा मॉडलिंग और टीवी प्रजेंटर की भूमिका भी निभा चुकी हैं।आम्रपाली ने साल 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा। उनकी डेब्यू फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ थी।

5/516 में से 14 फिल्‍में निरहुआ के साथ

साल 2014 से 2017 तक उनके खाते में कुल 16 फिल्‍में हैं। दिलचस्‍प बात है कि इनमें से 14 फिल्‍में दिनेश लाल निरहुआ के साथ हैं। भोजपुरी फिल्‍मों से पहले आम्रपाली छोटे पर्दे पर भी अपनी धमक दिखा चुकी हैं। वह ‘रहना है तेरे पलकों की छाव में’, ‘सात फेरे’ और ‘मायका’ जैसे पॉपुलर टीवी शो में काम कर चुकी हैं।

SHARE