Home रीजनल

Border Trailer: जानदार है भोजपुरी हीरो निरहुआ का अंदाज

Published:
SHARE

1/6फिर धमाल मचाने आ गया निरहुआ…

भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपने जानदार एक्शन से सबको चौंकाने आ गए हैं। जी हां, उनकी फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म में निरहुआ के अपोजिट भोजपुरी फिल्मों की जान अम्रपाली दुबे हैं। ट्रेलर लोगों में फिल्म के प्रति उत्सुकता जगाने में कामयाब रहा है।

2/6देखिए फिल्म धांसू ट्रेलर…

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि निरहुआ इस साल भोजपुरी पर्दे पर गर्दा उड़ाने वाले हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद भोजपुरी ट्रेड पंडितों का कहना है कि ‘बॉर्डर’ भोजपुरी में देशभक्ति पर बनी अबतक की फिल्‍मों से अलग और बड़ी साबित होने वाली है।

3/6फिल्म में 60 से ज्यादा एक्टर्स

पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में काफी लंबी चौड़ी कास्टिंग देखने को मिलेगी। इसमें तकरीबन 60 अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का जमावड़ा होगा।

4/6भोजपुरी में अबतक की सबसे महंगी फिल्म!

फिल्‍म ‘बॉर्डर’ के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं। उनका कहना है कि निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की ‘बॉर्डर’, भव्यता और बजट के लिहाज से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है।

5/6क्या होगी फिल्म की कहानी?

फिल्‍म की कहानी भारतीय सीमा पर दिन-रात भारत मां की रक्षा में लगे देश के एक जांबाज सिपाही की है, जो अपने मुल्‍क की सरहद की हिफाजत के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

6/6रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर

फिल्‍म में देशभक्ति के अलावा एंटरटेनमेंट और रोमांस भी देखने को मिलेगा, जो ट्रेलर में साफ-साफ दिखाई दे रहा है। यह फिल्‍म इसी साल ईद के मौके पर भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है।