Home रीजनल

Miss Pooja के खिलाफ केस, गाने में यमराज को दिखाया नशे में धुत्त

Published:
SHARE

1/6पंजाब की रॉकस्टार

पंजाब की जानी-मानी गायिका मिस पूजा अपने एक गाने के कारण विवादों में हैं। पंजाब के रुपनगर जिले की नांगल पुलिस ने गायिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मिस पूजा पर आरोप है कि उन्होंने अपने एक पॉपुलर सॉन्ग में यमराज को नशे में धुत्त दिखाकर हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत की हैं। संदीप कौशल नाम के वकील ने अदालत में शिकायत कर सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की थी। इस पर ग्रामीण कोर्ट के जज सचल बब्बर के आदेश पर नांगल पुलिस ने मिस पूजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

2/6इस गाने पर हुआ है बवाल

मिस पूजा के गाने ‘जीजू’ में दिखाया गया है कि एक महिला का पति शराब पीकर घर आता है, जिसमें उसे यमराज नजर आता है। शराब के नशे में धुत्त पति के हाथ में गदा भी दिखाया गया है। इसी को लेकर बवाल हुआ है।

3/6‘यमराज नहीं करते शराब का सेवन’

शिकायत में कहा गया है कि किसी वेद, पुराण और किसी भी धार्मिक किताब में इस बात का उल्लेख नहीं है कि यमराज शराब का सेवन करते हैं। ऐसे में यमराज को शराब के नशे में धुत्त दिखाकर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का प्रयास किया गया है। साथ ही हिंदू धर्म का अपमान भी किया गया है।

4/6इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस

कोर्ट का आदेश पर नांगल पुलिस ने आईपीसी सेक्शन की धारा 295-ए, 499 और 500 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सिंगर मिस पूजा, वीडियो में अभिनय करने वाले अभिनेता हरीश वर्मा, वीडियो प्रोडक्शन फर्म बिडोवाले फ्रेम सिंह और स्पीड रिकॉर्ड म्यूजिकल कंपनी को इस मामले में आरोपी बनाया है। पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

5/6नहीं दी मिस पूजा ने कोई प्रतिक्रिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में आरोपी सिंगर मिस पूजा फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं। अभी तक इस मामले में उनकी ओर से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

6/6भाजपा में भी शामिल हो चुकी हैं पूजा

राजपुरा की रहने वाली मिस पूजा का असली नाम गुरिंदर कौर कैंथ है। वे 2013 में भाजपा में शामिल हो गई थीं। होशियारपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना के सवाल पर पूजा ने कहा था कि अभी उनका चुनाव लडने का कोई इरादा नहीं है। फिर भी पार्टी जो फैसला करेगी, वह उन्हें मंजूर होगा।

SHARE