Home रीजनल

FB पोस्‍ट में दावा- भोजपुरी एक्‍टर पवन सिंह ने एक्‍ट्रेस से की मारपीट

Updated: Apr 02, 2018 11:01 am
SHARE

1/5सुर्खियों में हैं पवन सिंह

akshara-and-paan'

भोजपुरी सिंगर और स्टार पवन सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। ‘लॉलीपॉप लागेलू’ जैसे सुपरहिट भोजपुरी गानों को अपनी आवाज देने पवन इस बार अपने गाने के कारण नहीं बल्कि नशे की हालत में अपनी को-एक्‍ट्रेस के साथ मारपीट करने को लेकर लाइमलाइट में हैं।

2/5फेसबुक पोस्ट से आई बात सामने

दरअसल, पत्रकार शशिकांत सिंह ने अपने फेसबुक पेज के जरिए इस पूरी घटना की जानकारी दी है। उन्होंने इस पोस्ट में घटना को विस्तार से लिखा है।

3/5फिल्म की शूटिंग कर रहे थे

pawan

ये घटना जब कि है जब अक्षरा और पवन सिंह सिलवासा में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सिलवासा के होटल दमन गंगा में गुरुवार(29 मार्च) की रात साढ़े ग्यारह बजे की है। इस घटना में अक्षरा सिंह का हाथ भी जख्मी हुआ है।

4/5नशे में धुत थे पवन

pawana-and

शशिकांत लिखते हैं, ‘पवन ने नशे में धुत होकर क्षरा सिंह की सिलवासा के एक होटल में जमकर पिटाई की। इस दौरान होटल के कर्मचारी जब अक्षरा सिंह को बचाने आए तो पवन सिंह ने उनके सामने अक्षरा सिंह के बाल पकड़कर उनका सिर दीवार पर मारा।’

5/5पहले भी रहे हैं सुर्खियों में

akshara

पवन सिंह और अक्षरा पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं। कई कार्यक्रमों में पवन सिंह अक्षरा सिंह का परिचय यह कहते हुए कराते थे कि ‘यह आपकी भाभी हैं’। मगर इसी बीच अचानक पवन सिंह ने शादी कर ली। जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री चौंक गई थी। हालांकि शशिकांत के सूत्रों के मुताबिक तो ये बात भी आ रही है कि शादी के बाद पवन अक्षरा सिंह को काफी डिस्टर्ब कर रहे हैं। हालांकि अभी तक पवन और अक्षरा की ओर से इस पर कुछ नहीं कहा गया है।