Home रीजनल

झूठी निकली एक्‍ट्रेस की मौत की खबर, परिवार ने कहा- वो जिंदा है

Published:
SHARE

1/6मौत को परिवार ने बताया अफवाह

बीते दिनों मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री जयंती की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें श्रृद्धाजंलि देने लगे थे। लेकिन उनके परिवार वालों ने इस खबर को अफवाह बताया है। जयंती को बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें अस्थमा और सांस से जुड़ी शिकायत थी। परिवारवालों का कहना है कि अब उनकी हालत में सुधार है।

2/6क्या है पूरा मामला?

मंगलवार रात सोशल मीडिया पर जयंती के मरने की अफवाह वायरल हो गई थी। इसके बाद उनके फैंस उन्हें श्रृद्धांजलि देने लगे। हालांकि, यह नहीं पता चल पाया कि यह खबर किसने उड़ाई थी। परिजनों की इसकी सूचना मिलते ही उन्होंने इस खबर को अफवाह बताया।

3/635 सालों से है अस्थमा

जयंती करीब 35 सालों से अस्थमा की बीमारी से जूझ रही हैं। इस कारण वो रोज इनहेलर का इस्तेमाल भी करती हैं। 73 वर्षीय जयंती इससे पहले कभी अस्पताल में एडमिट नहीं हुई थीं।

4/6रविवार को बिगड़ी थी तबीयत

रविवार को जयंती की तबीयत खराब होनी शुरू हुई, तो उन्हें सिदविन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। बाद में डॉक्टर्स की सलाह पर विक्रम हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। अब उनकी हालत पहले से बेहतर है।

5/6कर चुकी हैं करीब 500 फिल्में

जयंती 1960 से सिनेमा की दुनिया में सक्रिय हैं। उनका करियर 70 से 80 के दशक में काफी पीक पर था। वो जेमिनी गणेशन, MGR और जयललिता जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी थीं। उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगू, मराठी और हिंदी सहित अन्य भाषाओं को मिलाकर करीब 500 फिल्में की हैं।

6/6जीत चुकी हैं अवॉर्ड्स

जयंती की अदयागी के लिए लोग उनकी काफी तारीफ करते हैं। इसी के बलबूते पर वो Abhinaya Sharadhe और नेशनल अवॉर्ड तक जीत चुकी हैं।

SHARE