Home रीजनल

Trailer: ‘काला’ में रजनी का अवतार देखकर आप पीले पड़ जाओगे

Updated: May 29, 2018 11:45 am
SHARE

1/6जिसकी पूजा करते हैं लोग

kaala

पूजा हमेशा भगवान की होती है, लेकिन एक बंदा है जो हीरो है, स्क्रीन पे भी और सच में भी। रजनीकांत, थलाइवा… हां जी। फिल्म आ रही है रजनी सर की नई, नाम है ‘काला’, स्टाइल है निराला, देर किस बात की लाला…

2/6पहले तो ट्रेलर ही चलेगा-

रजनीकांत पर लिखने वाले हाथ कुछ और लिखें ये हो नहीं सकता। इसलिए ही सीधा पहले आपको हमने ट्रेलर ही दिखाया है। ट्रेलर में रजनी का स्टाइल जबरदस्त लग रहा है। उनके कैरेक्टर का नाम ‘काला’ है, जो गरीबों के हक में खड़ा है। ऐसा खड़ा है कि सामने कोई टिका नहीं।

3/6नाना भी तो हैं

इस फिल्म में रजनी सर के साथ नाना पाटेकर भी नजर आने वाले हैं। वो निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी और अंजलि पाटिल भी नजर आने वाली हैं।

4/6धानुष ने की है प्रोड्यूस

रजनी सर की इस फिल्म के प्रोड्यूसर धानुष हैं। जानकारी के लिए बता दें कि धानुष उनके दामाद है। रजनी की बेटी ऐश्वर्या से उन्होंने शादी की है। कई तमिल फिल्में डायरेक्ट कर चुके पीए रंजीत इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

5/6हिंदी में भी आएगी फिल्म

रजनीकांत के फैन तो ऐसे हैं उन्हें हालांकि किसी भाषा की जरूरत नहीं है। सिर्फ रजनी सर ही काफी हैं। लेकिन फिर भी इस बात को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फिल्म हिंदी में भी लाने की सोची। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी मे रिलीज होगी।

6/6देखिए हिंदी वाला टीजर

इस साल रजनी सर की फिल्म 2.0 भी आने वाली है। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार काम कर रहे हैं। देखते हैं दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाती हैं। फिल्‍म 7 जुलाई 2018 को रिलीज हो रही है। बाकी ऑल द रजनी फैंस… डॉन्ट मिस द चैन…