Home रीजनल

छा गए महेश बाबू! 2 दिन में 100 करोड़ की धमाकेदार कमाई

Published:
SHARE

1/7छा गए महेश बाबू…

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू ने दमदार रिकॉर्ड बनाया है। उनकी तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनू’ ने रिलीज के दो दिनों में ही 100 करोड़ रुपये कमाए लि‍ए हैं। यह फिल्म दुनियाभर में शानदार प्रदर्शन कर रही है, जिस हिसाब से फिल्म की कमाई बढ़ रही है। उसे देखकर यही लगता है कि यह टॉलीवुड की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। वैसे, महेश बाबू पत्नी नम्रता की एक तस्वीर के कारण भी सुर्खियों में है।

2/7पहले दिन तोड़ा ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड

शुक्रवार को रिलीज हुई महेश बाबू की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म ‘भारत अने नेनू’ ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर यह तेलुगू सिनेमा की कामयाब फिल्मों की लिस्‍ट में शुमार हो गई है। दिलचस्प बात ये है कि पहले दिन कमाई के मामले में फिल्म ने ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया। ‘भारत अने नेनू’ ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 56 करोड़ रुपये की कमाई की है।

3/7महेश बाबू की बेस्ट ओपनर फिल्म

Next up is Vachaadayyo Saami tomorrow at 5 PM. Enjoy #BharatAneNenu

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on


करीब 75 करोड़ में बनी ‘भारत अने नेनू’ एक युवा मुख्यमंत्री की कहानी है, जो अपने पिता के निधन के बाद उनकी कुर्सी संभालता है। 2 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह महेश बाबू की बेस्ट ओपनर फिल्म बन गई है।

4/7महेश ने फैंस का किया शुक्रिया अदा

महेश ने फैंस के इस बेशुमार प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ‘खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं। खुश हूं कि मैंने आपको गौरवांवित महसूस करवाने का जो वादा किया था, वो पूरा हुआ। शुक्रिया शिवा कोर्टला सर ‘भरत आने नेनू’ के लिए। फिल्म की कामयाबी हम सबकी जीत है, खासकर अच्छे सिनेमा की। मेरी पूरी टीम को बधाई।

5/7पत्नी नम्रता ने भी जाहिर की खुशी

#100CroreBharatAneNenu

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

महेश बाबू की पत्नी, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर ने भी सोशल मीडिया में पति की इस शानदार उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है। दोनों ने साल 2005 में शादी की थी। नम्रता, महेश से उम्र में तीन साल बड़ी हैं। दोनों के दो बच्चे हैं। बेटे गौतम कृष्णा का जन्म 2006 में हुआ था, जबकि बेटी सितारा 2012 में हुई। इनकी पहली मुलाकात साल 2000 में तेलुगू फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद चार साल इश्क चला था दोनों का।

6/7दोनों की ये तस्वीर हो रही है वायरल

इस तस्वीर को नम्रता ने रविवार को अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर को अब तक 67 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। बता दें, नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना की फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में एक छोटी सी भूमिका के साथ फिल्मी पारी शुरू की थी। इसके बाद वो कई फिल्मों में बतौर लीड हीरोइन कास्ट हुईं। उनकी यादगार फिल्मों में ‘कच्चे धागे’, ‘वास्तव’ और ‘पुकार’ शामिल हैं।

7/7देखिए इस धांसू फिल्म का ट्रेलर

SHARE