Home रीजनल

‘बाहुबली’ के बाद महेश बाबू को मिली मैडम तुषाद म्‍यूजियम में जगह

Published:
SHARE

1/7मैडम तुषाद में लगेगी महेश बाबू की प्रतिमा

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस के लिए खुशखबरी है। अभिनेता प्रभास के बाद दक्षिण भारतीय सिनेमा से महेश बाबू को मैडम तुषाद म्यूजियम में जगह मिली है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस गुड न्यूज को सबके साथ शेयर किया है। हाल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भारत अने नेनू’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म ने सिर्फ 2 दिन में 100 करोड़ कमा लिए थे।

2/7‘म्यूजियम का हिस्सा बनकर खुश हूं’

महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर इस खुशी को साझा करते हुए कहा, ‘प्रतिष्ठित मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।’

3/7इसलिए दी जा रही है म्यूजियम में जगह

महेश बाबू के स्टारडम को ध्यान में रखते हुए मैडम तुसाद उनका पुतला बना रहा है, जो उनके किसी भी प्रतिष्ठित किरदार पर आधारित नहीं होगा। महेश ने निजी रूप से मैडम तुसाद के अधिकारियों से मुलाकात की।

4/7सिर्फ 2 दिन में कमाए 100 करोड़

हाल ही रिलीज हुई महेश की फिल्म ‘भारत अने नेनू’ ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 2 दिन में 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था। उन्होंने इस फैंस के इस बेशुमार प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया था।

5/7महेश बाबू की बेस्ट ओपनर फिल्म

करीब 75 करोड़ में बनी ‘भारत अने नेनू’ एक युवा मुख्यमंत्री की कहानी है, जो अपने पिता के निधन के बाद उनकी कुर्सी संभालता है। 2 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यह महेश बाबू की बेस्ट ओपनर फिल्म बन गई है।

6/7‘अमेरिका में बाहुबली को पछाड़ा’

यह फिल्म अमेरिका में भी ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी को पछाड़कर सबसे तेजी से 25 लाख रुपये कमाने वाली फिल्म बन गई है। बता दें, ‘भारत अने नेनू’ के पहले शो के ठीक बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर #MaheshBabu1stDay1stShow के साथ ट्रेंड करना शुरू कर दिया था।

7/7पत्नी नम्रता ने भी जाहिर की थी खुशी

#100CroreBharatAneNenu

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

महेश बाबू की पत्नी, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर ने भी सोशल मीडिया में पति की इस शानदार उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है। दोनों ने साल 2005 में शादी की थी। नम्रता, महेश से उम्र में तीन साल बड़ी हैं। दोनों के दो बच्चे हैं। बेटे गौतम कृष्णा का जन्म 2006 में हुआ था, जबकि बेटी सितारा 2012 में हुई। इनकी पहली मुलाकात साल 2000 में तेलुगू फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद चार साल इश्क चला था दोनों का।

SHARE