Home रीजनल

पता है… इस दुकानदार के कारण पॉपुलर हुईं हैं प्रिया प्रकाश!

Published:
SHARE

1/8छाई हुई हैं जो आंखें

PRIYA VARIYAR

वेलेंटाइन डे से एक-दो दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ है। स्कूल वाला। जी हां। सही पकड़े हैं आप प्रिया प्रकाश वारियर वाला वीडियो। इस एक वीडियो ने उन्हें फेमस बना दिया। अब पता चला है कि आखिर इसके पीछे किसका हाथ था।

2/8किस बंदे ने लिखा है गाना?

Watch Priya Prakash Oru Adaar Love Official Teaser News in Hindi Valentines Day Special

मलयालम फिल्‍म का गाना ‘मानिक्‍या मलारया पूवी’ हर तरफ छाया हुआ है। इसकी पहली वजह प्रिया ही हैं, लेकिन इस गाने को लिखने वाले शख्स की भी कम मेहनत नहीं आंकी जा सकती। दरअसल, ये गाना किसी प्रोफेशनल लिरिक्स राइटर ने नहीं लिखा। बल्कि इसे लिखने वाला दुकान चलाता है।

3/8सच तो यही है

pma-jabbar

जी हां। ‘ओरु ओदार लव’ का जो गाना जो बीते दिनों वायरल हो रहा था उस गाने को कलमबद्ध पीएमए जब्बार ने किया है। और वो सऊदी अरब में एक दुकान चलाते हैं।

4/820 साल की उम्र में लिखा था ये गाना

priya-praksh

‘मानिक्‍या मलारया पूवी’ नाम का ये गाना जब्बार ने 20 साल की उम्र में लिखा था। 1978 की बात है। उस समय वो एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाते थे।

5/8100 से ज्यादा गाने लिखे हैं

latest priya praksah photo

20 सालों से जब्बार खाड़ी देशों में रह रहे हैं। और इस दौरान उन्होंने 100 से ज्यादा गाने लिखे हैं। अपने गाने की इस लोकप्रियता से वो काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि गाना रिलीज कर दिया गया है। लोगों ने काफी पसंद भी है इसे। इसमें शान रहमान का म्यूजिक मुझे अच्छा लगा। डायरेक्टर उमर लुलु ने इसकी विजुअलाइजेशन काफी अलग तरीके से की है।

6/8गाने पर मचा है बवाल

hyderabad

जहां एक शख्स ने इस गाने के खिलाफ मुस्लिम युवाओं की भावनाएं आहत होने की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं इस्‍लामिक कानून के प्रमुख संगठन दारुल इफ्ता जामिया निजामिया ने गीत के बोलों पर फतवा दर्ज किया है।

7/8क्या कहना है जब्बार का?

jabbar

इन तमाम विवादों पर जब्बार का कहना है, ‘मुझे इस बारे में पता लगा पर चिंता की कोई बात नहीं है। जब भी कोई नई फिल्म या गाना आता है तो लोग अलग-अलग विचारों के साथ सामने आते हैं।

8/8देखिए फिल्म का टीजर

‘ओरु अदार लव’ 3 मार्च के दिन रिलीज होगी। देखते हैं कि गाने के अलावा फिल्म कितनी चर्चा में आती है।