Home रीजनल

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ पर केस, 101 करोड़ के हर्जाने की मांग

Published:
SHARE

1/6‘थलाइवा’ की फिल्म पर नया विवाद

rajnikanth robot 2.0

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ कानूनी पचड़े में फंस गई है। मुंबई के एक शख्स ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ मानहान‍ि की शिकायत की है। जवाहर नडार के इस व्यक्ति का दावा है कि फिल्म ‘काला’ में रजनीकांत, जिस किरदार को निभा रहे हैं वह असल जिंदगी में उनके पिता थिराव‍ियम नडार हैं। उन्होंने इस मसले पर तीन पन्नों की शिकायत दर्ज की है, वहीं कर्नाटक में फिल्म के बैन के खिलाफ एक्टर प्रकाश राज ने ‘काला’ का सपोर्ट में एक ट्वीट किया है।

2/6माफी मांगे और हर्जाने में दें 101 करोड़

जवाहर का आरोप है कि फिल्म में उनके प‍िता के किरदार को निगेट‍िव दिखाया जा रहा है। इसी बात को लेकर उन्होंने अपने वकील के जरिए मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई। अपनी तीन पन्नों की शिकायत में जवाहर ने ‘काला’ के निर्माताओं से लिख‍ित रूप में माफी मांगने और 101 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग की है।

3/6कर्नाटक में ‘काला’ को किया गया है बैन

कावेरी विवाद में रजनीकांत के एक बयान के बाद कर्नाटक में उनकी फिल्म ‘काला’ को बैन कर दिया गया है। रजनीकांत ने कहा था, ‘कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश निराशाजनक है। राज्य सरकार को समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए।’ इसके बाद कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स (KFCC) ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया है।

4/6‘काला’ के सपोर्ट में आए एक्टर प्रकाश राज

अभिनेता प्रकाश राज ने ट्वीट कर ‘काला’ का समर्थन किया है। उन्‍होंने लिखा, ‘कावेरी की समस्या का फिल्म ‘काला’ से क्या लेना-देना है। फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा क्यों टारगेट किया जाता है? क्या जेडीएस और कांग्रेस लोगों को कानून अपने हाथ में लेने देंगे? जैसे बीजेपी ने ‘पद्मावत’ के साथ किया था… या सामने आकर आम आदमी को आश्वस्त करेंगे, उनके चुनने के अधिकार को।’

5/6धानुष ने लगाया है फिल्म में पैसा

धानुष के प्रोडक्शन में बनी ‘काला’, 7 जून को तीन भाषाओं में रिलीज होनी है। इसमें नाना पाटेकर, पंकज त्रिपाठी, ईश्वरी राव, प्रकाश राज और हुमा कुरैशी भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं।

6/6डॉन के किरदार में हैं रजनीकांत

Rajinikanth's Kaala Avoids Clash With Salman Khan's Race 3 News in Hindi

पा रंजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रजनीकांत मुंबई के धारावी इलाके के डॉन का किरदार निभा रहे हैं, जो झुग्गी-बस्ती के लोगों का मसीहा बन जाता है।