Home रीजनल

प्रिया प्रकाश के मुरीद हुए ऋषि कपूर, पूछा- मेरे टाइम क्‍यों नहीं आईं?

Published:
SHARE

1/7जिसके नैन-मटक्‍के ने मचाई है सनसनी

Rishi Kapoor Praises Priya Prakash Varrier On Twitter News in Hindi

सोशल मीडिया पर अपने नैन-मटक्‍के से खलबली मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर की फैंस लिस्‍ट में एक और सेलिब्रिटी का नाम जुड़ गया है। बॉलीवुड दिग्‍गज ऋष‍ि कपूर प्रिया के मुरीद हो गए हैं। एक्‍ट्रेस की तारीफ करते हुए ऋष‍ि कपूर ने यहां तक कह दिया कि वह उनके दौर में क्‍यों नहीं आईं।

2/7‘तुमसे बड़े स्‍टारडम की है उम्‍मीद’

Rishi Kapoor Praises Priya Prakash Varrier On Twitter News in Hindi

ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर फिल्‍म ‘ओरु अदार लव’ में प्रिया के नैन-मटक्‍के वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस लड़की, जिसका नाम प्रिया प्रकाश है के लिए बड़े स्टारडम की उम्मीद करता हूं। यह बहुत ही आकर्षित, उत्तेजित होने के बावजूद मासूम दिखती है। माय डियर प्रिया, आने वाले टाइम में लोग तुम्हें देखने के लिए बेताब होंगे। गॉड ब्लेस यू।’

3/7‘मेरे टाइम में नहीं आईं आप?’

मजेदार बात यह रही कि ऋष‍ि कपूर यही नहीं रुके। उन्होंने ट्वीट में मजाकिया अंदाज में आगे लिखा, ‘मेरे टाइम में नहीं आईं आप! क्यों? Lol’

4/7बेबाकी के लिए जाने जाते हैं ऋष‍ि

rishi kapoor

गौरतलब है‍ कि ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण चर्चा में रहते हैं। वह ताजा मुद्दों पर बयान देते रहे हैं। कई बार व‍ह अपनी बेबाकी के कारण‍ विवादों में भी आ जाते हैं।

5/7गाने का वीडियो क्‍ल‍िप हुआ वायरल

PRIYA VARIYAR

ऋषि कई बार ट्विटर पर अपने गुस्‍से के कारण भी चर्चा में रहे हैं। वह ट्वीट कर अपनी भड़ास भी निकालते हैं। हालांकि, इस बार तो वह प्रिया प्रकाश वारियर की बड़ाई कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों फिल्‍म ‘ओरु अदार लव’ के सॉन्‍ग ‘मानिक्‍या मलारया पूवी’ का एक वीडियो क्‍ल‍िप वायरल हुआ। इसने प्रिया को रातों-रात स्‍टार बना दिया है। उमर लुलु के डायरेक्‍शन में बन रही यह प्रिया की डेब्‍यू फिल्‍म है।

6/7ये है फिल्‍म का गाना ‘मानिक्‍या मलारया पूवी’

7/7और ये रहा फिल्‍म का टीजर