Home रीजनल

‘बाहुबली’ का भाई भल्लालदेव अब बन गया है हाथी का साथी

Published:
SHARE

1/6राणा की नई फिल्म

rana-and-kunal

‘बाहुबली’ के हिट होने के बाद से ही भल्लालदेव का कैरेक्टर लाइम लाइट में है। वो भैंसे से लड़ता है। अब हाथी का साथी बन गया है वो। जी हां। राणा डग्गुबती की नई फिल्म आ रही है। नाम है ‘हाथी मेरे साथी’। इसका फर्स्ट लुक आया है। जबर ही लग रहे हैं राणा।

2/6ये देख लो-

3/6सख्त रहने वाले हैं तेवर

HATHI-MERE-SATHI

इस फिल्म में राणा के तेवर सख्त नजर आने वाले हैं। लुक देखकर आसानी से कहा जा सकता है कि फिल्म हाथी और एक इंसानी रिश्ते के बीच का इमोशन दिखाने वाली है।

4/6रीमेक है फिल्म

hathi mere sathi

ये फिल्म साल 1971 में आई राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का रीमेक है। काका के साथ-साथ इस फिल्म में तनुजा भी थीं।

5/6तीन भाषाओं में होगी रिलीज

rana

हमारे सहयोगी ‘मुंबई मिरर’ की खबर के मुताबिक, यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी। साऊथ के मशहूर निर्देशक प्रभु सोलोमन इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। ये बात तो पक्का है कि फिल्म तमिल और हिंदी में तो रिलीज होगी। लेकिन तीसरी भाषा कौन सी है। इसको लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है।

6/6थाईलैंड में होगी शूटिंग

elephant

इस फिल्म की शूटिंग थाईलैंड के कुछ जंगली हिस्सों में होगी। बाकी की शूटिंग दक्षिण भारत में ही होगी। फिल्म की रिलीजिंग की संभावना इस साल दिवाली के मौके पर है। लेकिन इत्ती बात तो तय है कि ऐसे फिल्म राणा का लाइमलाइट में लाकर खड़ा करती जा रही हैं।