Home रीजनल

कास्टिंग काउच: इस अभिनेत्री के सामने प्रोड्यूसर ने रखी अजीब शर्त

Published:
SHARE

1/8हॉलीवुड से बॉलीवुड तक

hariharan

#MeeToo एक कैंपेन है। काफी दिनों से चर्चा में है। हॉलीवुड में हार्वे वेनस्‍टेन पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड में भी इस टॉपिक पर बात होने लगी। कई अभिनेत्रियों ने आरोप लगाए। इरफान भी सामने आए। लेकिन हाल ही कन्नड़ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हरिहरन ने कास्टिंग काउच की बात कबूली है।

2/8अपने अनुभव किए शेयर

talking-shruti

श्रुति हरि‍हरन ने एक कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया था। इसमें उन्होंने अपने कई अनुभव साझा किए। इंडस्ट्री से जुड़ी कई खतरनाक बातें सामने आईं।

3/8छोड़नी पड़ी थी पहली फिल्म

shruti-casting

जब श्रुति को पहली फिल्म मिली तो उनकी उम्र 18 साल थी। उन्‍होंने बताया कि तब उन्‍हें कंप्रोमाइज करने के लिए कहा गया था। एक कोरियोग्राफर ने उन्‍हें यह बात कही थी, जिसके बाद उन्होंने कहा कि वो ये सब नहीं कर सकती। जवाब में कोरियोग्राफर ने कहा कि अगर ये सब नहीं कर सकती तो दफा हो जाओ यहां से। इसके बाद उन्हें वो फिल्म छोड़नी पड़ी।

4/8एक तमिल प्रोड्यूसर बनाने वाले थे फिल्म

shruti

श्रुति ने बताया कि एक तमिल प्रोड्यूसर उनकी फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे। उन्होंने श्रुति को फोन किया। फोन पर उसने श्रुति के सामने एक अजीब सी शर्त रखी।

5/8फिल्म के प्रोड्यूसर्स कर सकते हैं इस्तेमाल

producers

प्रोड्यूसर ने कहा कि इस फिल्म में 4 प्रोड्यूसर्स और हैं। वो किसी भी तरह से उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सुनकर श्रुति हैरान हो गईं।

6/8‘साथ में रखती हूं चप्पल’

conclave

श्रुति ने प्रोड्यूसर की इस बात का जवाब काफी अच्छे ढंग से दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने साथ चप्पल रखती हूं’। इसके बाद श्रुति को फिल्मों से ऑफर आने बंद हो गए।

7/8फैला दी गई बात

cauch

प्रोड्यूसर्स ने यह बात इंडस्ट्री में फैला दी कि श्रुति के साथ काम करना मुश्किल है। इसके कारण उनके करियर पर काफी प्रभाव पड़ा।

8/8चुप रहने से नहीं चलेगा काम

shruti casting

‘हंबल पॉलि‍टिशियन’ जैसी फिल्म में काम कर चुकी श्रुति ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अब चुप रहने से काम नहीं चलने वाला। महिलाओं को अपनी दास्तान सुनाने के लिए आगे आना होगा।

SHARE