Home रीजनल

इस बार ‘बाहुबली’ से भी फाड़ फिल्म बनाने वाले हैं राजामौली

Published:
SHARE

1/5राजामौली की अगली फिल्म

Baahubali 2 Show Canceled in Tamil Nadu News in Hindi

‘बाहुबली’ जैसी एपिक फिल्म बना चुके एसएस राजामौली को लोग आने वाले 100 सालों तक याद रखने वाले हैं। भारतीय फिल्मी दुनिया के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाने और सबसे ज्यादा महंगी फिल्म ‘बाहुबली-2’ और ‘बाहुबली’ बनाने वाले ये डायरेक्टर अब एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसका बजट सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

2/5‘बाहुबली’ से भी ज्‍यादा 300 करोड़ का बजट

baahubali break all records

हाल ही एक इंटरव्यू में राजामौली की अगली फिल्म के बारे में उनके प्रोड्यूसर ने बात की। DVV Danayya इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। वो तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि राजामौली की अगली फिल्म का बजट करीब-करीब 300 करोड़ होगा।

3/5शुरू हो चुका है प्री-प्रोडक्‍शन

RAM-AND-RAJA

DVV Danayya ने बताया कि इस फिल्म का प्री-प्रोड्कशन काम शुरू हो चुका है। आर्ट डिपार्टमेंट इसके लिए सेट बना रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि राजामौली की ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ दोनों अपनी आर्ट डायरेक्शन के लिए जानी जाती फिल्में हैं।

4/5कौन-कौन कर रहा है काम?

इस फिल्म में एसएस राजामौली के साथ साउथ के दो बड़े स्टार काम कर रहे है। जी हां, जूनियर एनटीआर और रामचरन राजामौली की फिल्म में एकसाथ नजर आने वाले हैं। साउथ के ये दो एक्टर माने कि जूनियर एनटीआर और रामचरन पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम हालांकि अभी तक सामने नहीं आया है। इतना पता है कि इस साल अक्टूबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

5/5‘बाहुबली’ 180 करोड़ में बनी थी

baahubali

जानकारी के लिए बता दें कि ‘बाहुबली’ 180 करोड़ में बनी थी। जबकि ‘बाहुबली-2’ में तकरीबन 250 करोड़ की लागत आई थी। जाहिर सी बात है फिल्म बड़ी ही होगी। लेकिन देखते हैं कि ये बड़ी फिल्म कितना प्रोफिट कमाती है।