Home रीजनल

जब सनी लियोनी ने अपने ‘ढाई किलो’ के हाथ से तोड़ डाली ईंट

Updated: Feb 08, 2018 12:27 pm
SHARE

1/6सनी की इस फोटो में कितनी सच्चाई?

सनी लियोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसे उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें वो अपने ‘ढाई किलो के हाथ से ईंट तोड़ती’ नजर आ रही हैं। उनका यह अंदाज सनी पाजी के फैंस को भी रास आ सकता है। सनी लियोनी इन दिनों अपनी पहली तेलुगू फिल्म ‘वीरमादेवी’ के कारण भी चर्चा में है। बीते बुधवार को ही उन्होंने इसकी शूटिंग चेन्नई में शुरू की है।

2/6चकनाचूर कर दिए पत्थर!

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ‘कसम से इन ईटों पर जब मैंने चोट की तो सभी टूटकर नीचे गिर गईं।’ इस तस्वीर के साथ उन्होंने ‘सीन लियोनी’ और ‘ढाई किलो का हाथ’ हैशटैग भी लगाया है।

3/6शुरू की तेलुगू फिल्म की शूटिंग

सनी ने 7 फरवरी को अपनी पीरियोडिक फिल्म ‘वीरमादेवी’ की शूटिंग चेन्नई में शुरू की। यह उनकी पहली साउथ इंडियन फिल्म है। इससे पहले वह तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फिल्म के लिए आइटम नंबर्स कर चुकी हैं।

4/6एक्शन से लबालब होगी यह फिल्म

सनी लियोनी इस फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म के लिए घुड़सवारी, तलवारबाजी आदि की ट्रेनिंग भी ली है। इसमें वो 18वीं शताब्दी की एक राजकुमारी के किरदार में हैं।

5/6मोटी फीस लेने की आई थी खबर

Sunny Leone Actress

बीते दिनों खबरे थीं कि लियोनी ने अपनी पहली तेलुगू फिल्म के लिए 3.25 करोड़ रुपये की मांग की। साउथ इंडस्ट्री की नजर में यह रकम हद से ज्यादा है, क्योंकि ‘बाहुबली’ जैसी सुपरहिट सीरीज में काम करने वाली अनुष्का शेट्टी ने भी इतनी फीस चार्ज नहीं की थी।

6/6चार भाषाओं में आएगी यह फिल्म

sunny-leone-tamil-film

कहा जा रहा है कि सनी की यह फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी। प्रोड्यूसर को उम्मीद है कि वह लियोनी की पॉपुलैरिटी की बदौलत ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमा पाएंगे।