Home रीजनल

कर्नाटक में बैन हुई रजनीकांत की ‘काला’, बयान देना पड़ गया भारी

Published:
SHARE

1/6रजनी सर की फिल्म नहीं होगी रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ 7 जून को रिलीज होनी है, लेकिन फिल्म को कर्नाटक में बैन कर दिया गया है। बैन की वजह रजनीकांत का कावेरी मुद्दे पर दिया एक बयान है, जो अब उन्हीं पर भारी पड़ गया है। कर्नाटक फिल्मस चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सारा गोविंदु ने स्पष्ट कहा है कि रजनीकांत की आगामी फिल्म ‘काला’ को रिलीज करने के लिए कर्नाटक का कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर तैयार नहीं है।

2/6रजनीकांत ने दिया था ये बयान

Rajinikanth's Kaala Avoids Clash With Salman Khan's Race 3 News in Hindi

अपने बयान में रजनीकांत ने कहा था कि पूरा तमिलनाडु एक साथ मिलकर कावेरी प्रबंधन बोर्ड की मांग करता है और वो चाहते हैं कि इस मामले में प्रधानमंत्री जल्द कोई कदम उठाएं। उन्हें यह भी कहा कि वो सही पक्ष में खड़े हैं।

3/6क्या है पूरा मामला?

Rajinikanth's Kaala Avoids Clash With Salman Khan's Race 3 News in Hindi

गौरतलब है कि तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच लंबे समय से कावेरी नदी के पानी के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। कई बार तो विरोध हिंसक रूप भी ले चुका है। इसी साल सर्वोच्च न्यायालय ने अपने फैसले में कावेरी को जल का बड़ा हिस्सा देने को कहा था। इसके कारण तमिलनाडु में जमकर विरोध हुआ और आईपीएल के मैच भी रद्द करने पड़े।

4/6धानुष ने लगया है फिल्म में पैसा

dhanush1

धानुष के प्रोडक्शन में बनी ‘काला’ 7 जून को तीन भाषाओं में रिलीज होनी है। इसमें नाना पाटेकर, पंकज त्रिपाठी, ईश्वरी राव, प्रकाश राज और हुमा कुरैशी भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं।

5/6डॉन के किरदार में हैं रजनीकांत

पा रंजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रजनीकांत मुंबई के धारावी इलाके के डॉन का किरदार निभा रहे हैं, जो झुग्गी-बस्ती के लोगों का मसीहा बन जाता है।

6/6रजनीकांत को उठाना पड़ेगा नुकसान

Rajinikanth's Kaala Avoids Clash With Salman Khan's Race 3 News in Hindi

रजनीकांत सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में मशहूर हैं। लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अगर थलाइवा की ये फिल्म कर्नाटक में रिलीज नहीं होती, तो उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ेगा। बता दें, उनकी पिछली फिल्म ‘कबाली’ ने कर्नाटक में करीब 30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।