Home रीजनल

Video: फैन के पास नहीं था पेपर, रजनीकांत ने ऐसे दिया ऑटोग्राफ

Published:
SHARE

1/7जिसकी लोग करते हैं पूजा

rajni-fan

साउथ का वो सुपरस्टार जिसकी लोग पूजा करते हैं उसका नाम बताने की भी अगर जरूरत पड़े तो हद ही है। फिर भी बता देते हैं… रजनी सर, अपने रजनीकांत। इस बंदे के एक ऑटोग्राफ के लिए लोग तरसते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक शख्स रजनी सर से ऑटोग्राफ लेना चाहता है। पेपर नहीं है उसके पास। रजनी सर ने अपने स्टाइल में ऑटोग्राफ दिया।

2/7देखिए तो जरा-

3/7शर्ट पर दिया ऑटोग्राफ

rajni-style

जैसा कि आपको पता ही है कि रजनी सर का एक अलग स्टाइल है। पेपर नहीं था, इसकी कारण रजनी सर ने उस शख्स की शर्ट पर ऑटोग्राफ दिया। दिल ही जीत लिया। ये वीडियो रविवार के दिन सामने आया। रजनीकांत शिवखोड़ी धाम गए थे। ये जम्मू की पौनी तहसील में आता है।

4/7तहसीलदार है ये शख्स

Rajinikanth Announces Political Party Know Top 10 Points About His Party And Everything News in Hindi

खबरों के मुताबिक, जो शख्स रजनीकांत से ऑटोग्राफ ले रहा है, वो तहसीलदार है। उसका नाम राजेश बडू है। उसने रजनी सर के पैर भी छुए। इतना ही नहीं, यहां इलाके के कई नेता भी रजनीकांत से मिलने आए थे। जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत ने बीती दिनों से अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर दी है।

5/7बढ़ सकती है मुश्‍क‍िलें

rajni-simlp

जैसा कि हमने बताया कि वो शख्स तहसीलदार है। सरकारी कर्मचारी है। रजनी सर फिलहाल राजनेता बन चुके हैं। ऐसे में एक सरकारी कर्मचारी का राजनेता के पैर छूना परेशानी का सबब बन सकता है।

6/7इन फिल्मों में कर रहे हैं काम

Akshay Kumar 2.0

इस साल रजनीकांत की दो फिल्में आने वाली हैं। ‘काला’ और ‘2.0’, ‘काला’ में जहां नाना पाटेकर उनके साथ हैं, वहीं ‘2.0’ में अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं वो।

7/7ये है ‘काला’ का टीजर-

ये फिल्म 27 अप्रैल के दिन रिलीज होने वाली है।

SHARE