Home टेलीविजन

कपिल से मिलने पहुंचे अली, कहा- वह बच्‍चों जैसी हरकत करने लगे हैं

Published:
SHARE

1/5एक दिन में 23 टेबलेट्स खाते हैं कपिल!

Ali Asgar Reveals Kapil Sharma Doing Childish Behaviour Has Written Ex Preeti Simoes on Hand News in Hindi

कॉमेडियन कपिल शर्मा का समय इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। नए शो के साथ टीवी पर कमबैक असरदार नहीं रहा। गाली-गलौज वाले ट्वीट्स के कारण वह दोबारा विवादों में आए। पूर्व गर्लफ्रेंड से लेकर उनके कई करीबियों ने कहा कि शर्मा जी मानसिक रूप से बीमार हैं। बताया जाता है कि वो दिन में 23 टेबलेट्स ले रहे हैं, वहीं एक चौंकाने वाला खुलासा उनके साथी अली असगर ने किया है।

2/5हाथ पर लिख रखा है एक्‍स का नाम

अली असगर का कहना है कि कप‍िल बच्चों की तरह व्यवहार करने लगे हैं। एक इंटरव्यू में अली ने बताया कि बीते दिनों वह कप‍िल की खराब सेहत का हालचाल जानने गए थे। वहां उन्‍होंने देखा कि कप‍िल ने अपने हाथ पर प्रीत‍ि सिमोस का नाम लिखवा रखा है। अली कहते हैं, ‘वो मुझसे कुछ कहना चाहते थे, लेकिन अपनी बात सही तरीके से कह नहीं सके।’

3/5इसलिए टूटा कपिल-प्रीति का रिश्‍ता!

kapil

अली ने पिछले दिनों कपिल शर्मा को उनके नए शो की बधाई दी थी, जिसे पढ़कर कपिल थोड़े इमोशनल हो गए थे। बता दें कि कप‍िल शर्मा ‘कॉमेडी नाइट विद कप‍िल’ शो के दौरान इसकी क्रिएट‍िव हेड प्रीत‍ि सिमोस को डेट कर रहे थे। हालांकि, यह रिश्ता ज्‍यादा लंबा नहीं चला। प्रीति और कप‍िल के रिश्ते पर तब फुलस्‍टॉप लग गया, जब उन्होंने ग‍िन्नी चतरथ को अपना लाइफ पार्टनर बताकर सोशल मीडिया पर जल्द शादी करने का ऐलान कर दिया।

4/5प्रीति ने पूछा- अब कहां है गिन्‍नी

kapil sharma and his wife ginni

हाल ही एक इंटरव्यू में प्रीति ने कप‍िल की गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि कप‍िल के डिप्रेशन की वजह उनकी दोस्त ग‍िन्नी हैं। प्रीति ने कहा, ‘अगर आज कपिल परेशान है तो ऐसे समय में वो कहां गायब है?’

5/5कपिल बोले- मुझ पता है मैं क्‍या कर रहा

बहरहाल, विवादों और नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ बंद होने की चर्चाओं के बीच कपिल ने भी चुप्‍पी तोड़ दी है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘जो लोग मेरा करियर खत्म करना चाहते हैं वो किसी भी तरह का झूठ फैला सकते हैं। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। ऐसा मेरे साथ पहली दफा नहीं हो रहा। अगर उन्हें ये सब करना अच्छा लगता है तो उन्हें करने दो, मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं।’ कपिल ने बताया कि उनका शो बंद नहीं हो रहा है, बल्‍क‍ि कुछ दिनों के लिए उसे ब्रेक दिया जा रहा है।