Home टेलीविजन

‘बिग बॉस-11’ में कंटेस्‍टेंट ने की थी शराब बनाने की कोश‍िश

Published:
SHARE

1/5अर्शी खान ने खोले कई राज

Arshi Khan Reveals Big Boss 11 Sabyasachi Tried To Make Wine During Reality Show News in Hindi

‘बिग बॉस-11’ खत्म हो गया और अब सीजन-12 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। लेकिन इस बीच शो की प्रतिभागी रह चुकीं अर्शी खान ने एक नया खुलासा किया है। अर्शी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्‍होंने कहा कि शो के दौरान एक कंटेस्‍टेंट ने शराब बनाने की कोश‍िश की थी।

2/5सब्यसाची ने बनाई थी शराब


अर्शी खान ने कहा, ‘एक बार सब्यसाची सतपथी ने घर में शराब बनाने की कोशिश की थी। जिसके बाद ‘बिग बॉस’ ने हम सभी को खूब डांट लगाई। वे हमें लैब में भी लेकर गए और हमारा टेस्ट हुआ कि कहीं हम लोगों ने शराब पी तो नहीं ली।’

3/5वहां शराब पीने की छूट मिले तो…


अर्शी का कहना है कि ‘बिग बॉस’ का घर ऐसा है कि यदि वहां शराब पीने की इजाजत मिलेगी तो कई मर्डर और केस दर्ज हो जाएंगे। वहां पर सभी एक-दूसरे के दुश्मन होते हैं। अर्शी के मुता‍बिक, ‘बिग बॉस’ के घर में सिर्फ स्मोकिंग की इजाजत है।

4/5इस तरह रखते हैं टाइम का खयाल


अर्शी ने ये भी बताया कि ‘बिग बॉस’ के घर में घड़ी और कैलेंडर नहीं होता, लेकिन घरवाले टाइम का अलग ही अंदाज में खयाल रखते हैं। वो कहती हैं, ‘कभी-कभी टाइम का शुरुआत में पता नहीं चलता। बहुत बार ऐसा हुआ कि हम लोग 5 बजे लंच करते थे। सुबह 7:45 या 8 बजे एक गाना बजता है, तब हमारा दिन शुरू होता है। वहां 2 बजे या 5 बजे अजान की आवाज आती है। इसी से हमें टाइम का पता चलता था।’

5/5सीजन-12 में कपल्‍स की होगी एंट्री

tiger zinda hai

बता दें कि शो मेकर्स ने सीजन-12 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस बार शो में जोड़ि‍यों को एंट्री मिलेगी। ये कपल्‍स भाई-बहन हो सकते हैं। गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हो सकते हैं। मां-बेटा या मां-बेटी हो सकते हैं। पति-पत्‍नी भी हो सकते हैं। चर्चा ये भी है कि शो को सलमान खान के साथ कटरीना कैफ को-होस्‍ट कर सकती हैं। मेकर्स की चाहत है कि जोड़ी सिर्फ घर के अंदर ही नहीं, बाहर भी हो।