Home टेलीविजन

Bigg Boss 11: लाइव वोटिंग के दौरान मॉल में हिना से बदसलूकी

Published:
SHARE

1/7भारी पड़ी अलग करने की हसरत

Bigg Boss 11 Fan Misbehaved With Hina Khan During Live Voting at Mumbai Mall Shilpa Shinde Vikas Gupta Luv Tyagi News in Hindi

‘बिग बॉस-11’ जहां एक ओर पुनीश शर्मा फिनाले में पहुंच गए हैं, वहीं आकाश ददलानी इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में सेफ हैं। लेकिन लगता है शो के सेमी फिनाले वीक में कुछ अलग करने की हसरत शो मेकर्स पर भारी पड़ी है। दरअसल, इस हफ्ते नॉमिनेटेड चारों सदस्‍यों (हिना खान, श‍िल्‍पा श‍िंदे, विकास गुप्‍ता और लव त्‍यागी) को लाइव वोटिंग के लिए मुंबई के एक मॉल ले जाया गया। खबर है कि वहां फैंस ने हिना खान के साथ बदसलूकी की है।

2/7मॉल में बेकाबू हो गई भीड़

Bigg Boss 11 Fan Misbehaved With Hina Khan During Live Voting at Mumbai Mall Shilpa Shinde Vikas Gupta Luv Tyagi News in Hindi

‘बिग बॉस’ में इस बार घरवालों के एविक्शन के लिए ऑनलाइन वोटिंग का प्रावधान नहीं है। लिहाजा ऑडियंस को ही जज बनकर लाइव वोटिंग करनी थी। इसके लिए चारों कंटेस्टेंट को मुंबई के इनऑरबिट मॉल ले जाया गया, जहां उन्‍होंने वोट के लिए अपील की। लेकिन मॉल में फैंस की भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि सुरक्षा अध‍िकारी भी नियंत्रण खो बैठे।

3/7रोकनी पड़ी वोटिंग की प्रक्रिया

बताया जाता है कि मॉल में भीड़ इस कदर बढ़ गई थी कि कुछ देर के लिए वोटिंग प्रक्रिया भी रोकनी पड़ी। इसी क्रम में जब हिना खान फैंस के बीच वोट के लिए अपील कर रही थीं, तभी किसी ने उनके बाल खींच लिए। दर्द से हिना कराह उठीं, जिसके बाद उन्‍हें वापस वैनिटी वैन में लाया गया।

4/7कई वीडियोज आए हैं सामने

‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह ने एक यूजर के वीडियो को रीट्वीट किया है। वीडियो उसी मॉल का बताया जा रहा है, जहां कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला लाइव वोटिंग से होना था। वीडियो में फैंस की भारी भीड़ देखी जा सकती है।

5/7सोशल मीडिया पर बताया शर्मनाक

हिना खान के साथ हुई इस बदतमीजी को लेकर ट्विटर पर भी लोगों का गुस्‍सा फूटा। कई यूजर्स ने इसे शर्मनाक बताते हुए घटना की निंदा की।

6/7बैलेट बॉक्‍स में बंद हुई किस्‍मत

‘बिग बॉस’ ने वोटिंग प्रक्रिया को मजेदार बनाते हुए मॉल में मौजूद लोगों से बैलेट बॉक्स में वोट डालने को कहा। अब यह बॉक्स ही इन चारों घरवालों की किस्मत तय करेगा।

7/7अब बचे हैं सिर्फ 6 सदस्‍य

फिलहाल, ‘बिग बॉस’ के घर में अभी कुल 6 सदस्य ही बचे हैं। इनमें कॉमन मैन की हैसियत की घर में एंट्री करने वाले पुनीश शर्मा पहले ही टास्‍क जीतकर फिनाले का टिकट पा चुके हैं। ऑडियंस की इस लाइव वोटिंग का फैसला इस हफ्ते ‘वीकएंड का वार’ में सुनाया जाएगा।