Home टेलीविजन

फिनाले वीक में ट्विस्‍ट, ‘बिग बॉस’ में अर्शी खान की होगी री-एंट्री

Published:
SHARE

1/6आख‍िरी पड़ाव पर है ‘बिग बॉस 11’

Bigg Boss 11 Finale Week Arshi Khan To Re Enter House News in Hindi

मशहूर टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ अब अपने अंतिम पड़ाव में है। शो टीआरपी के मामले में बहुत अच्‍छा नहीं कर रहा है, लिहाजा शो मेकर्स हर हफ्ते कुछ ना कुछ नया कर दर्शकों को आकर्ष‍ित करने की कोश‍िश कर रहे हैं। ऐसे में रविवार 14 जनवरी के फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए शो में नया ट्विस्‍ट जोड़ा जा रहा है। जी हां, खबर है कि अर्शी खान की शो में एंट्री होने वाली है।

2/6‘कंट्रोवर्सी क्‍वीन’ पर किया भरोसा

Bigg Boss 11 Hina Khan Calls Akash Dadlani A Dog Puneesh Gets Ticket To Finale News in Hindi

शो के आखिरी हफ्ते में अब सिर्फ पांच कंटेस्टेंट- श‍िल्‍पा श‍िंदे, हिना खान, विकास गुप्‍ता, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी बाकी रह गए हैं। शो में तड़का लगाने के लिए एक बार फिर से कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान पर भरोसा किया जा रहा है। वह कुछ हफ्ते पहले ही शो के बाहर हुई थीं।

3/6इस बार मेहमान के रूप में होगी एंट्री

Bigg Boss 11 Biggest Twist Arshi Khan And Hiten Tejwani May Get Wild Card Entry No Eviction This Time News in Hindi

अर्शी खान शो की शुरुआत से ही एक्टर हितेन तेजवानी से फ्लर्ट करने के कारण चर्चा में रही थीं। लेकिन कम वोट मिलने की वजह से वह दो हफ्ते पहले शो से बाहर हो गईं। अर्शी शो के दौरान एक अच्छी एंटरटेनर साबित हुईं। ऐसे में आखिरी हफ्ते में उन्हें एक बार फिर घर में दाखिल होने का मौका दिया जा रहा है। हालांकि, अब वह एक कंटेस्टेंट की बजाय गेस्ट के रूप में एंट्री लेंगी।

4/6विकास गुप्‍ता को सपोर्ट करेंगी अर्शी

Bigg Boss 11 Finale Week Arshi Khan To Re Enter House News in Hindi

शो के आखिरी दौर में अर्शी बाकी बचे सभी 5 कंटेस्टेंट को एक टास्क देती दिखेंगी। बताया जाता है कि यह टास्क घरवालों के लिए मुश्‍क‍िल साबित होने वाला है। अर्शी मंगलवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में ‘बिग बॉस’ के घर में दाखिल होंगी। वैसे, शो में एंट्री करने के साथ ही वह अपने दोस्त विकास गुप्ता को सपोर्ट करती नजर आएंगी।

5/6एक-दूसरे को करना है परेशान

Bigg Boss 11 Finale Week Arshi Khan To Re Enter House News in Hindi

अर्शी घरवालों को जो टास्क देने वाली हैं, उसके तहत कंटेस्‍टेंट्स को एक-दूसरे को परेशान करना होगा। शो के प्रोमो वीडियो में पुनीश, शिल्पा शिंदे की सैंडल छिपाकर उन्हें परेशान करने की कोशिश करते दिखेंगे। वह कहते हैं, ‘मैं फिनाले तक तुम्हें ऐसे ही बिना सैंडल के जाते देखाना चाहता हूं।’

6/6कौन जीतेगा अर्शी का दिया टास्‍क?

Bigg Boss 11 Finale Week Arshi Khan To Re Enter House News in Hindi

दूसरी ओर, शिल्पा भी विकास गुप्ता की जैकेट को अपने हाथ में लिए जाती दिखेंगी। अर्शी इस दौरान शिल्पा से कहती हैं, ‘मुझे मजा नहीं आया और नीचता पर आओ।’ इस टास्क के दौरान भी अर्शी अपने चिर-पिरचित अंदाज में सबको परेशान करेंगी। देखना दिलचस्प होगा कि अर्शी के इस टास्क को पूरा करने में कौन सफल होता है।