Home टेलीविजन

श‍िल्‍पा ने Bigg Boss-11 जीता, लेकिन उनसे ज्‍यादा कमा गई हिना

Published:
SHARE

1/5रिपोर्ट में किया गया है दावा

Bigg Boss-11 Winner Shilpa Shinde Earned Less Than Hina Khan During The Show News in Hindi

टीवी का मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन-11 खत्‍म हो चुका है। ‘भाबी जी’ श‍िल्‍पा शिंदे ने यह शो जीता है। जबकि हिना खान पहली रनर अप रही हैं। श‍िल्‍पा को शो जीतने पर 44 लाख रुपये का ईनाम भी मिला। लेकिन हैरान करने वाली रिपोर्ट यह है कि शो से कुल कमाई के मामले में हिना खान ने श‍िल्‍पा श‍िंदे को हरा दिया है।

2/510 हफ्तों में हिना ने कमाए 1.25 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना खान को इस सीजन का हिस्सा बनने के लिए शुरुआत में हर हफ्ते 8 लाख रुपये देने को लेकर, शिल्पा शिंदे को हर हफ्ते 6 लाख रुपये फीस का करार हुआ था। सीजन के पहले 10 हफ्ते में हिना खान कुल मिलाकर 1.25 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रहीं।

3/5हिना की कुल कमाई रही 1.75 करोड़

Bigg Boss 11 Hiten Tejwani Evicted Because of This Close Friend News in Hindi

हिना को आख‍िरी 5 हफ्ते में मेकर्स ने 50 लाख रुपये दिए। इस हिसाब से हिना खान ने पूरे सीजन के दौरान कुल 1.75 करोड़ रुपये कमाए।

4/5श‍िल्‍पा ने पहले 10 हफ्तों में कमाए 60 लाख

Bigg Boss-11 Winner Shilpa Shinde Earned Less Than Hina Khan During The Show News in Hindi

दूसरी ओर, रिपोर्ट में दावा किया गया है क‍ि शिल्पा शिंदे को पहले 10 हफ्ते में फीस के तौर पर 60 लाख रुपये मिले। जबकि आखिरी 5 हफ्ते में उनकी कमाई 25 लाख रुपये रही। इसके साथ ही विजेता बनने पर शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपये विनिंग अमाउंट भी मिला।

5/5श‍िल्‍पा की कुल कमाई रही 1.29 करोड़

Bigg Boss Shilpa Shinde Says Will Not Work For Television Again Talked About Salman Khan News in Hindi

इस तरह पूरे सीजन के दौरान शिल्पा शिंदे की कुल कमाई 1.29 करोड़ रुपये रही। साफ है कि शिल्पा शिंदे ने पूरे सीजन में हिना खान मुकाबले 46 लाख रुपये कम कमाए हैं।