Home टेलीविजन

कपिल ने पत्रकार को भेजा 100 करोड़ का लीगल नोटिस

Updated: May 03, 2018 12:43 pm
SHARE

1/5मानहानि का है मामला

Ali Asgar Reveals Kapil Sharma Doing Childish Behaviour Has Written Ex Preeti Simoes on Hand News in Hindi

हर बार की तरह टीवी की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। कपिल ने बुधवार को एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल और उसके पत्रकार के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है। ये नोटिस कपिल ने अपने खिलाफ अपमानजनक लेख प्रकाशित करने को लेकर किया है। इस नोटिस में 100 करोड़ का हर्जाना भरने की बात कही है।

2/5‘झूठे लेख कर रहे हैं प्रकाशित’

Kapil sharma Firangi

इस मसले पर कपिल के वकील तनवीर निजाम का कहना है कि ये वेब पोर्टल कपिल की छवि खराब करने का काम कर रहा है। झूठी और अपमानजनक खबरें छाप रहा है। जिसके कारण उनकी छवि प्रभावित हो रही है। इस नोटिस में सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की गई है।

3/5जल्द शुरू होगी कानूनी कार्रवाई

KAPIL SHARMA

तनवीर ने एक बयान में कहा, ‘पोर्टल पर कपिल को लेकर जानबूझकर झूठे लेख लिखे जा रहे हैं। इसको देखते हुए हमने उन्हें 7 दिन में सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। ऐसा ना करने पर हम उनके खिलाफ नागरिक और आपराधिक दोनों कार्रवाई शुरू करेंगे।’

4/5गाली दिए जाने वाले ऑडियो से शुरू हुई बहस

kapil sharma tax

दरअसल, कुछ दिनों पहले एक ऑडियो क्लिप सामने आया था। इसमें कपिल शर्मा इसी पत्रकार को गाली देकर बात कर रहे हैं। उसके बाद से ही कपिल ट्रेंडिग मसला बने हुए हैं। पहले उनका शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शट डाउन हो गया। फिर उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और इस पत्रकार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। अब ये लीगल नोटिस सामने आता है।

5/5राष्ट्रीय रक्षा कोष में जमा करवाएं 100 करोड़

Kapil Sharma Reaction When Karan Johar Asked Him About Sex News in Hindi

इस नोटिस में दावा किया गया है कि कपिल की छवि को जो नुकसान पहुंचा है। उसकी भरपाई के लिए 100 करोड़ रुपये राष्ट्रीय रक्षा कोष में जमा करवाए जाएं। हालांकि इस पर पत्रकार का कहना है कि उससे अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है। अब देखते हैं आगे क्या होता है।