Home टेलीविजन

5 साल बाद कृष्णा और कपिल में हुई बात, भारती संग नया शो

Published:
SHARE

1/4अब कपिल का जगह आएंगे कृष्ण

krushna abhishek

कपिल शर्मा बीमार हैं। लोग उन्हें स्वस्थ देखान चाहते हैं। फैंस मिस कर रहे हैं अपने उस कपिल को, जो शांत और हंसमुख था। एक लंबे ब्रेक के बाद 25 मार्च को कपिल ने टीवी पर वापसी की थी। लेकिन अपने इस नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के जरिए वो दर्शकों का मनोरंजन करने में विफल रहे। अब खबर हैं कि कपिल के शो की जगह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह का नया शो आएगा।

2/4कृष्णा ने खुद किया इसका खुलासा

Ali Asgar Reveals Kapil Sharma Doing Childish Behaviour Has Written Ex Preeti Simoes on Hand News in Hindi

विवादों के कारण कपिल का नया नवेला शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू होने के चंद दिनों बाद ही अनिश्चितकाल के लिए ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। इस शो के बदले अब कॉमेडियन भारती और कृष्णा की जोड़ी नया शो लेकर आ रही है। देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों अब क्या कमाल करते हैं।

3/45 साल बाद की कपिल शर्मा से बात

कृष्णा अभिषेक ने बताया कि उन्होंने लगभग पांच सालों बाद कपिल शर्मा से बात की है। और हां, उन्हें ये बिलकुल नहीं पता था कि उनका और भारती का शो कपिल के शो को रिप्लेस करेगा। उन्होंने आगे कहा, ‘कपिल की अभी कुछ दिन पहले एक मीडिया वेबसाइट के संपादक से लड़ाई हुई है, जो कि अच्छी बात नहीं है। सोशल मीडिया पर कपिल द्वारा गालियां लिखना भी उचित नहीं था।’

4/4दोनों के बीच रहा है खूब कंपीटिशन

krishna abhishek

कॉमेडी की दुनिया में कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक एक-दूसरे के टक्कर के कॉमेडियन माने जाते हैं। खैर, इन दिनों तो कपिल के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। लेकिन उनके साथी कलाकारों और दोस्त कपिल के साथ हैं। बस उन्होंने लोगों से कपिल को कुछ और वक्त देने की गुजारिश की है।