Home टेलीविजन

4 महीने से गायब है टीवी एक्‍टर! खोज हुई तो सामने आया ये सच

Published:
SHARE

1/5याद हैं ना सिद्धार्थ सागर?

पॉपुलर कॉमेडी शोज ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में नजर आ चुके सिद्धार्थ सागर इन दिनों चर्चा में हैं। वह बीते 4 महीनों से कैमरे से दूर हैं। फैंस जनना चाहते थे आखिर वो कहां हैं? इसी मसले पर सिद्धार्थ की एक करीबी दोस्त सोमी सक्‍सेना ने लोगों से मदद मांगी और फेसबुक पर लिखा,’आप लोगों को सिद्धार्थ सागर याद हैं? वह 4 महीनों से लापता हैं और पिछली बार 18 नवंबर 2017 को दिखे थे।’

2/5‘जल्द आऊंगा सबके सामने’

right now im in safe hands …will update you guys in 2-3days

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

सोमी ने आगे लिखा, ‘वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। उन्हें ढूंढने में मेरी मदद कीजिए और इस बात को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाइए।’ दिलचस्‍प बात है कि दोस्त की इस बात के वायरल होते ही सिद्धार्थ ने अपनी खैरियत बताते हुए एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में उन्होंने ये तो नहीं बताया कि वो कहां हैं, लेकिन यह जरूर कहा कि वो बहुत परेशान हैं और 1 से 2 दिन में मीडिया के सामने आकर बताएंगे कि उनके साथ क्या हुआ है।

3/5परिवार वालों ने किया काफी परेशान

सिद्धार्थ वीडियो में कहते हैं, ‘मेरी फैमिली के खिलाफ मैंने एनसी (गैर संज्ञेय अपराध) फाइल की थी। इस कारण उन्होंने मेरे लिए बहुत परेशानियां खड़ी की हैं। मैं काफी मानसिक तनाव से गुजरा हूं। फिलहाल, मैं अब जिस जगह पर हूं उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया है।’

4/5बेटे के बयान पर मां ने तोड़ी चुप्पी

#throwback #dubai #superstars #sudeshlehri #sidharthsagar #krushnaabhishek #show

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

इस मसले पर सिदार्थ की मां ने बताया कि उन्हें डेंगू हो गया है। इसलिए वो काम करते हुए नहीं दिखाई दे रहे हैं, वहीं सिद्धार्थ के पिता ने का कहना है कि उन्होंने बेटे के सुधार के लिए कुछ कड़े कदम उठाए हैं, जिसके कारण वो लोगों के संपर्क में नहीं है।

5/5दोस्त ने डिलीट किया पोस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ की दोस्त सोमी सक्सेना ने बताया कि वो उनकी मां पर दबाव बनाना चाहती थीं ताकि वो सिद्धार्थ से बात करने दें। ऐसे में उन्होंने फेसबुक का सहारा लिया। हालांकि, फेसबुक पोस्ट के बाद सिद्धार्थ की मां ने सोमी से उनकी बात करवाई। सिद्धार्थ ने उन्हें बताया की वो ठीक हैं और दो दिन में उनसे मुलाकात करेंगे। सिद्धार्थ से बात करने के बाद सोमी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

SHARE