Home टेलीविजन

परिवार के साथ सलमान के शो पर पहुंचे ‘डब्बू अंकल’, तस्वीरें वायरल

Updated: Jun 09, 2018 15:35 pm
SHARE

1/8अब ‘डब्बू अंकल’ मिले सलमान खान से

वायरल होने के बाद संजीव श्रीवास्तव सिर्फ आम लोगों के ही नहीं, बल्कि सेलेब्रिटीज के भी फेवरेट हो गए। उन्होंने बीते दिनों बॉलीवुड के ‘अन्ना’ यानी सुनील शेट्टी से मुलाकात की। इसके बाद उन्हें करियर की पहली एड फिल्म मिली। अब ‘डब्बू अंकल’ और उनका पूरा परिवार ‘दस का दम’ के सेट पर पहुंचा और बॉलीवुड के भाई, सलमान खान से मुलाकात की। इस खास मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

2/8‘दस का दम’ खेलेंगे डब्बू अंकल?

संजीव श्रीवास्तव ने ट्विट कर बताया, ‘मैं और मेरा परिवार ‘दस का दम’ के सेट पर सलमान भाई के साथ।’ हालांकि, उन्होंने ट्वीट में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो सलमान खान के साथ ‘दस का दम’ खेलेंगे या नहीं।

3/8सुनील शेट्टी ने किया है फिल्म का वादा

संजीव श्रीवास्तव ने 3 जून, रविवार को मुंबई में बॉलीवुड के ‘अन्ना’ यानी सुनील शेट्टी से मुलाकात की थी। इस मिटिंग में ‘अन्ना’ ने वादा किया है कि वो उन्हें फिल्मों में लाने के लिए प्लान कर रहे हैं। बता दें, सुनील शेट्टी ने खुद उन्हें फोन करके मुंबई मिलने के लिए बुलाया था।

4/8‘डब्बू अंकल’ को मिला पहला विज्ञापन

हाल ही उन्हें करियर की पहली एड फिल्म मिली है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के साथ काम करके बेहद खुश हूं। ये मेरा पहला विज्ञापन है। ‘समझो हो गया’ गाने पर नाचने में काफी मजा आया। आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।’

5/8‘नहीं सोचा था एक वीडियो बदल देगा लाइफ’

प्रो. संजीव मानते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक वीडियो उनकी जिंदगी बदल देगा। वे कहते हैं कि इस तरह मिले रिस्‍पॉन्‍स के कारण वे अब जाकर अपने टैलेंट को पहचान सके हैं और आगे अब वो इसी पर फोकस करेंगे।

6/812 मई को किया था डांस, जो हुआ वायरल

भोपाल के भाभा इंस्टीट्यूट में प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने अपने साले की शादी में 12 मई को यह डांस किया था, जो रातों-रात वायरल हो गया। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी ट्वीट कर संजीव श्रीवास्तव की तारीफ कर चुके हैं। इतना ही नहीं, वो उनके परिवार से भी मिले।

7/8मां रही हैं क्लासिकल डांसर

भोपाल के पास विदिशा के रहने वाले संजीव बताते हैं कि उनकी मां क्लासिकल डांसर रही हैं। कॉलोनी के बच्चे उनसे डांस सीखने आते थे। जब वे छोटे थे, तब वे बच्चों का मजाक उड़ाते थे, लेकिन बाद में खुद भी डांस करने लगे। उन्होंने 1982 से 1998 तक काफी स्टेज प्रोग्राम्स दिए। लेकिन इसके बाद जॉब और फैमिली प्रॉब्लम्स के कारण उनका डांस छूट गया था।

8/8फेमस होने के बाद बनाया ट्विटर अकाउंट

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने ‘डांसिंग अंकल’ बनने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट बनाया है, जिस पर उनके 5 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं।