Home टेलीविजन

‘तारक मेहता…’ में दया भाभी की वापसी, इसलिए हुई थीं शो से दूर

Updated: Jan 13, 2018 14:49 pm
SHARE

1/5मार्च से आएंगी शो में नजर

करीब 3 महीने से छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से गायब रही दया भाभी मार्च से शो में वापसी कर रही हैं। वह मैटरनिटी लीव पर थीं। शो में ना दिखने की वजह से उनके कई फैंस को लगने लगा था कि उन्होंने शो छोड़ दिया है, लेकिन ऐसा नहीं है। वह छुट्टियों पर गईं थी और अब वापसी के लिए तैयार हैं।

2/5टीआरपी में नंबर वन रहा शो

2018 की पहले वीक की टीआरपी रेटिंग्स में ‘तारक मेहता…’ ने बाजी मारी। बीएआरसी की अर्बन सूची में इस शो को 6961 इम्प्रेशन मिले हैं। शो पिछले साल भी टॉप 5 में था। बता दें, ‘तारक मेहता…’ का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 को प्रसारित हुआ था।

3/5दिशा ने ली थी मैटरनिटी लीव

दिशा वाकाणी ने प्रेग्‍नेंसी के कारण शो से ब्रेक लिया था। उन्‍होंने नवंबर 2017 में बेटी को जन्‍म‍ दिया था। मार्च तक उनकी बेटी चार महीने की हो जाएगी।

4/5साल 2015 में की थी दिशा ने शादी

बता दें, दिशा ने साल 2015 में मयूर पाडिया से शादी की थी। मयूर एक्टिंग की दुनिया से ताल्लुक नहीं रखते। वह चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं।

5/5स्कूल टाइम से कर रही हैं एक्टिंग

दिशा अहमदाबाद की रहने वाली हैं लेकिन भावनगर में पली-बढ़ी हैं। वह स्कूल के दिनों से एक्टिंग कर रही हैं। दिशा साल 2008 से ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ में दया भाभी का किरदार निभा रही हैं, जिसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं।

SHARE