Home टेलीविजन

करण जौहर के शो में पहुंची कंगना, कहा- ये तो जहर पिलाते हैं

Published:
SHARE

1/9‘मेहमानों को जहर पिलाते हैं करण’

कुछ महीनों पहले कंगना रनोट और करण जौहर एक-दूसरे के ख‍िलाफ खड़े थे। लेकिन अब टीवी रिएलटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपर स्टार’ के लिए वो साथ आए हैं। जी हां, इस शो का पहला एपिसोड शूट कर लिया गया है, जो 13 जनवरी को प्रसारित होगा। इस शूट की तस्वीरों में कंगना और करण की दूरियां जाहिर हो रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने मजाक-मजाक में करण के लिए यह भी कह दिया कि वह शो अपने मेहमानों को जहर पिलाते हैं। ऐसा उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे गए इस सवाल (करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं?) के जवाब में कहा।

2/9पुरानी बातों को भुलाकर शो में पहुंची

Aditya Pancholi And Wife Zarina Wahab Sends Legal Notice To Kangana Ranaut News in Hindi

कहने को तो कंगना रनोट पुरानी दुश्मनी भुलाकर इस शो में करण और रोहित का साथ देने पहुंची थीं। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘जहर पिलाता है, मुझसे पूछो’। हालांकि, शो में करण के सामने कंगना सहज रूप में नजर आईं।

3/9शो के लिए गेस्ट जज बनी कंगना

इस नए टीवी शो के एक एपिसोड के लिए कंगना गेस्ट जज बनकर आईं। बता दें, रोहित शेट्टी और करण मुख्य जज हैं। शो का प्रस्ताव मिलने के बाद से ही दोनों सुर्खियों में हैं। एक-दूसरे के बारे में दोनों ने बयान जारी किए। जिसमें प्यार भरे शब्दों के साथ तंज का तड़का लगाया गया है।

4/9‘धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा’

गौरतलब है कि शो शुरू होने से पहले जब कंगना से करण संग शो के बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा, ‘मैं सिर्फ शो पर जाने के बारे में सोच रही हूं। ये एक प्रोफेशनल चीज है, जिसके मुझे पैसे मिलते हैं। अच्छी बात है कि वो मेरे साथ काम करने के लिए तैयार हैं और लगता है कि धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा।’

5/9‘मेरा घर सबके लिए खुला है’

वहीं कंगना के इस बयान पर करण ने बेबाक अंदाज में कहा था, ‘हमारा दिल बड़ा है, मेरा घर सबके लिए खुला है। जो भी हमारे शो पर आएगा हम उसका स्वागत करेंगे और उससे खुश रहेंगे।’

6/9‘मैंने ये सब कमाया है’

इतना ही नहीं, कंगना ने फिर करण इस जवाब का पलटवार किया था। वो बोली थीं, ‘मैं खुश हैं कि करण मेरा स्वागत कर रहे हैं। लेकिन मैं जहां-जहां गई हूं, मैं उसके काबिल हूं। मैंने ये सब कमाया है। किसी को मेरे लिए दरवाजे खोलने की जरूरत नहीं है। मैं खुद अपने दरवाजे खोल सकती हूं।’

7/9जब शुरू हुआ था दोनों के बीच विवाद

दोनों ही सेलिब्रिटीज का विवाद तब शुरू हुआ था। जब कंगना, करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में गई थीं और उन्होंने उन्हें मूवी माफिया कह दिया था। इतना ही नहीं कंगना ने करण पर भाई-भतीजावाद के आरोप भी लगाए थे।

8/9फिर करण के जवाब ने बढ़ाया विवाद

ये विवाद तब और बढ़ गया था जब करण ने कहा कि वो कंगना से तंग आ गए थे, क्योंकि वो विक्टिम कार्ड खेलती हैं। करण ने ये भी कहा था कि कंगना को बॉलीवुड छोड़ देना चाहिए। कंगना ने भी खुला खत लिखकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि वो करण जौहर के खिलाफ नहीं है लेकिन पुरुषवाद के बारे में बोल रही थी।

9/9‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्यस्त

अभ‍िनेत्री कंगना इन द‍िनों रानी लक्ष्‍मीबाई के जीवन पर बन रही फ‍िल्‍म ‘मण‍िकर्ण‍िका’ की शूट‍िंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान वह कई बार स्टंट करते वक्त घायल भी हो चुकी हैं। खैर, कंगना इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं।