Home टेलीविजन

आलोचकों को कपिल की दो टूक- मुझे पता है मैं क्‍या कर रहा हूं

Published:
SHARE

1/5कपिल शर्मा और विवाद

kapil

कपिल शर्मा और विवाद दोनों का रिश्‍ता समय के साथ और मजबूत होता जा रहा है। इन दिनों इस मशहूर कॉमेडियन को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। वो विवादों में हैं। कहा जा रहा था कि उनका शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ भी बंद होने वाला है। लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है।

2/5‘लोग जितना चाहे झूठ फैसला सकते हैं’

kapil-sharma

कपिल ने एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने कहा, ‘जो लोग मेरा करियर खत्म करना चाहते हैं वो किसी भी तरह का झूठ फैला सकते हैं। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। ऐसा मेरे साथ पहली दफा नहीं हो रहा। अगर उन्हें ये सब करना अच्छा लगता है तो उन्हें करने दो, मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं।’

3/5सस्पेंड किया जा रहा है शो

family-time-with-kapil

कपिल कहते हैं कि सोनी टीवी की पूरी टीम उनके साथ है। वो कपिल की हालत को समझते हैं। ऐसे में उनका शो एक महीने के लिए सस्पेंड किया जा रहा है ना कि बंद।

4/5‘कुछ मजा नहीं आ रहा’

Kapil sharma Firangi

दरअसल, कपिल जब से ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ में काम कर रहे हैं, तब से ही वो अपनी टीम से ये ही कह रहे हैं, ‘कुछ मजा नहीं आ रहा है।’ अब ये रिपोर्ट भी आ रही हैं कि इस कारण से शो सस्पेंड किया गया है ताकि कुछ नया किया जा सके। बिलकुल कपिल शर्मा टाइप।

5/5देखते हैं क्या नया लाते हैं कपिल

Kapil Sharma New Game Show Promo Release He Made Fun of His Unemployment News in Hindi

जाहिर सी बात है कि अप्रैल में इस शो की कोई शूटिंग नहीं होने वाली। हाला ही कपिल ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने एक पत्रकार के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। बाद में कपिल ने उस पत्रकार और अपनी एक्स मैनेजर और उसकी बहन के खिलाफ भी एफआईआर की। दोनों तरफ कपिल अपने आप से ही लड़ रहे हैं। देखते हैं कि क्या नया लेकर आते हैं वो।