Home टेलीविजन

टीवी पर गेम शो के साथ कपिल शर्मा की वापसी, शूट हुआ टीजर

Published:
SHARE

1/6अब गेम शो में कॉमेडी का तड़का

Kapil Sharma New Come Back Game Show Teaser Shoot Complete Telecast From March The Kapil Sharma Show Sunil Grover News in Hindi

मशूहर कॉमेडियन कपिल शर्मा की छोटे पर्दे पर एक बार फिर वापसी होने वाली है। कपिल अपने नए शो के साथ मार्च महीने में टेलीविजन पर कमबैक करेंगे। दिलचस्‍प बात यह है कि इस बार वह कोई कॉमेडी शो नहीं, बल्‍क‍ि एक नया गेम शो लेकर आ रहे हैं।

2/6कपिल के बाकी साथी भी हैं शो में

The Kapil Sharma Show: Tiff Between Bharti Singh And Kiku Sharda News in Hindi

‘स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह शो बिल्कुल नए तरह का होगा, जिसके लिए क्रिएटिव टीम काफी मेहनत कर रही है। कपिल ने इस नए शो का टीजर भी शूट कर लिया है। मजेदार बात यह यह है कि टीजर में कपिल के सभी साथी कलाकार भी नजर आएंगे। वो सब भी इस शो का हिस्‍सा हैं।

3/6सुनील ग्रोवर नहीं होंगे शो में

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कपिल शर्मा का यह नया शो भी सोनी चैनल पर ही प्रसारित होगा। हालांकि, यह सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को एकसाथ देखने की चाहत रखने वाले फैंस के लिए खुशखबरी नहीं है, क्‍योंकि सुनील इस शो का हिस्‍सा नहीं होंगे।

4/6इसलिए बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’

The Kapil Sharma Show: Tiff Between Bharti Singh And Kiku Sharda News in Hindi

पिछले साल जबरदस्‍त विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया था। इसके बाद ही इस कॉमेडी शो की टीआरपी गिरने लगी। बाद में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। शो की टीआरपी इस कदर गिरी कि आख‍िरकार इसे बंद करने का फैसला किया गया।

5/6फिल्‍म भी बुरी तरह पिट गई

Firangi First Monday Box Office Collection in Hindi Day 4 | Tera Intezaar Ki Kamai

हालांकि, शो बचाने के लिए तब कपिल ने अपने साथियों को वापस लाने के साथ ही कुछ नए कॉ‍मेडियंस को भी शो से जोड़ा। लेकिन उनकी नैया पार नहीं लग सकी। इसी बीच कपिल शर्मा की दूसरी बॉलीवुड फिल्‍म ‘फिरंगी’ भी रिलीज हुई। कपिल इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर भी थे। लेकिन फिल्‍म बुरी तरह पिट गई।

6/6उम्‍मीद है फिर मिलेगी कामयाबी

Kapil Sharma New Come Back Game Show Teaser Shoot Complete Telecast From March The Kapil Sharma Show Sunil Grover News in Hindi

‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने के दौरान ही यह साफ हो गया था कि कपिल करीब 6 महीने के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी करेंगे। ऐसे में उम्‍मीद यही है कि कपिल और उनके साथ‍ियों को इस बार कामयाबी हासिल होगी।