Home टेलीविजन

बेरोजगार कपिल ने उड़ाया अपना ही मजाक, नए शो का प्रोमो रिलीज

Published:
SHARE

1/5गेम शो लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा

Kapil Sharma New Game Show Promo Release He Made Fun of His Unemployment News in Hindi

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह इस बार कॉमेडी शो की बजाय एक बिलकुल नए अंदाज का गेम शो ला रहे हैं। शो का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है। मजेदार बात यह है कि इसमें कपिल अपनी बेरोजगारी का ही मजाक बनाते नजर आ रहे हैं।

2/5कपिल के साथ उनकी पूरी टीम

खबरों के मुताबिक, नए शो में कपिल के साथ ही ‘द कपिल शर्मा शो’ की उनकी पूरी टीम भी होगी। ऐसे में जाहिर है कि कॉमेडी का तड़का तो लगेगा ही। कपिल का यह नया शो सोनी टीवी पर ही प्रसारित होगा। इस शो में सुनील ग्रोवर के शामिल होने की कोई खबर नहीं है।

3/5ऑटो वाले के बकाया हैं पैसे!

Kapil Sharma New Game Show Promo Release He Made Fun of His Unemployment News in Hindi

प्रोमो में कपिल शर्मा ऑटो वाले को बुलाते हैं, लेकिन वह उन्‍हें ले जाने से मना करता है। ऑटो वाला बकाया पैसे की मांग करता है। इस पर कपिल कहते हैं कि वह उसे 120 रुपये लौटा देंगे। ऑटो वाला कहता है कि काम तो है नहीं तो लौटाएगा कैसे। उसी समय कपिल के मोबाइल पर सोनी टीवी से कॉल आता है और वो बस से निकल पड़ते हैं।

4/5हंसी के साथ कुछ और भी

कपिल शर्मा के शो के इस पहले टीजर को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। ट्विटर पर प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘लौट कर आ रहा है कपिल शर्मा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर। कुछ अलग लेकर, इस बार हंसी के अलावा कुछ और भी है जो जाएगा देकर। क्या, कब और कैसे। जानने के लिए देखते रहिए।’

5/5लंबे ब्रेक के बाद वापसी

Firangi First Monday Box Office Collection in Hindi Day 4 | Tera Intezaar Ki Kamai

गौरतलब है कि साथी कलाकार सुनील ग्रोवर से खटपट के बाद कपिल शर्मा की टीम में फूट पड़ गई थी। पहले सुनील ग्रोवर और फिर बाकी साथी कलाकारों ने उनका शो छोड़ दिया। तमाम कोश‍िशों के बाद भी कपिल शो की गिरती टीआरपी को नहीं बचा पाए। लिहाजा, ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद करना पड़ा। इस बीच उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्‍म ‘फिरंगी’ भी बुरी तरह फ्लॉप हुई। ऐसे में एक लंबे ब्रेक के बाद कपिल फिर से वापसी कर रहे हैं।